…जब एक लेडी ने कहा ऐश्वर्या को घमन्डी और आराध्या को ARROGANT

अमिताभ बच्चन के साहबजादे अभिषेक बच्चन अपने परिवार, खासकर ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन को लेकर बड़े सतर्क रहते हैं, इस बात का हालिया उदाहरण है सोशल मीडिया, जहां पर एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए उनकी बेटी के स्कूल जाने को लेकर सवाल उठाया. इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब इस यूजर ने  ऐश्वर्या को घमंडी तक कह दिया....जब एक लेडी ने कहा ऐश्वर्या को घमन्डी और आराध्या को ARROGANT

Bigg Boss: ये कंटेस्टेंट बनीं कैप्टन, हिना का सपना हुआ चकनाचूर….

ट्वीट में यूजर ने लिखा, “अभिषेक बच्चन क्या तुम्हारी बेटी स्कूल नहीं जाती? मै हैरान हूं कि कौन सा स्कूल बच्चे को मॉम के साथ ट्रिप पर जाने के लिए इजाजत दे देता है. या तुम इस बच्ची को बिना दिमाग वाली खूबसूरत महिला बनाना चाहते हो. हमेशा ये अपनी घमंडी मॉम के हाथों में हाथ डालकर घूमती रहती है. ये कोई सामान्य बचपना नहीं है.”

अभिषेक बच्चन को पत्नी और बेटी के बारे में यह सब नागवार गुज़रा और सोशल मीडिया पर उन्होंने तुरंत इस महिला को मुंहतोड़ जवाब दे डाला. अभिषेक बच्चन ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, “मैम, जहां तक मैं जानता हूं, अधिकतर स्कूल वीकेंड पर बंद रहते हैं. वो वीकडेज में स्कूल चली जाती है. आपको भी शायद इस ट्वीट में अपनी स्पेलिंग्स को देखते हुए ऐसा करना चाहिए.” खैर बेटी और पत्नी के बचाव में अभिषेक का ये जवाब था तो शानदार. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब अभिषेक ने आराध्या या ऐश्वर्या को प्रोटेक्ट करते हुए ऐसा कुछ किया हो. कुछ ही दिनों पहले एक फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या की गलत तरीके से तस्वीरें खींच ली थी, तब जूनियर बच्चन ने उस फोटोग्राफर को अपने तरीके से पास बुलाकर समझाया था.

You May Also Like

English News