जब करन ने कपिल से पूछा ‘सेक्स के लिए क्या करते हो’? कपिल ने दिया यह जवाब

करन जौहर के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में पिछले दिनों हाजिर हुए मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा, इसलिए इस शो के दर्शकों का हंस-हंसकर लोट-पोट होना तो लाजिमी था। कपिल ने इस शो में शाहरुख के घर बिन बुलाए पहुंचने, सेक्स टॉक से लेकर दीपिका पादुकोण के लिए अपने प्यार तक का इजहार कर डाला। लेकिन कपिल शर्मा तब चुप्पी वाले मोड में आ गए, जब करन जौहर ने उनसे पूछा कि वह सेक्स के लिए क्या करते हैं? आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा, ‘यह कॉफी विद करन है फिर कुछ और विद करन?’ कपिल शर्मा ने आगे कहा, ‘मैं सुबह-सुबह और रात को सोने से पहले धार्मिक शो देखता हूं। इसलिए मेरा दिमाग किसी और डायरेक्शन में नहीं जा पाता।’ इसके बाद कपिल ने अपने अंदाज़ में कहा, ‘…और अभी-अभी मैंने बड़ी खूबसूरती से आपके शो पर झूठ बोला है।’

जब करन ने कपिल से पूछा ‘सेक्स के लिए क्या करते हो’? कपिल ने दिया यह जवाब

पति के सामने प्रेमी के साथ ही पत्नी करना चाहती थी सेक्स, और फिर..

कपिल शर्मा ने कई बार दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार किया। उनसे पूछा गया कि एक जर्नलिस्ट के रूप में वह रणवीर सिंह से क्या सवाल करते? तो कपिल ने कहा, ‘क्या मुझे आपकी गर्लफ्रेंड का नंबर मिल सकता है?’ जब कपिल शर्मा से प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को लेकर किल, शादी और हुक-अप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह दीपिका से शादी करना चाहेंगे। कपिल ने यह भी कहा कि दीपिका को अब समझ जाना चाहिए कि मैं उन्हें कितना प्यार करता हूं। कपिल से जब उनके डर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जब अमिताभ बच्चन उनके शो में आने वाले थे तो वह बेहद डरे हुए थे और इस वजह से पूरी रात सो भी नहीं पाए थे।

इसे भी पढ़िए :  इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सलमान खान को कुछ ऐसा कह दिया कि मच गया बवाल, पढ़ें पूरी खबर

कपिल शर्मा ने शो में उस घटना के बारे में भी बताया, जब वह बिन बुलाए शाहरुख खान के घर उनकी पार्टी में पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि दरअसल उनका कज़न शाहरुख का घर देखना चाहता था, इसलिए वह उसे लेकर उनके घर पर पहुंच गए। अंदर पार्टी चल रही थी, इसलिए सिक्यॉरिटी गार्ड ने सोचा कि शायद वे आमंत्रित हैं। अंदर पहुंचे तो गौरी उन्हें पहचान गईं और तब उन्होंने शाहरुख को बताया कि उन्हें किसी ने नहीं बुलाया है, फिर भी वे यहां आ गए।
 

पिछले साल बीएमसी के खिलाफ अपने ट्वीट पर भी उन्होंने चर्चा की, जिसके बाद से बीएमसी के निशाने पर आ गए हैं वह। कपिल ने ट्विटर यूजर्स को सलाह देते हुए कहा, जैसे ड्रिंक कर ड्राइव न करें, वैसे ही ड्रिंक कर ट्वीट भी न करें।

कपिल अपने कॉमिडी शो में भी अपनी अंग्रेजी का मजाक अक्सर ही उड़ाते नज़र आ जाते हैं और यहां भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। करन के साथ बातचीत शुरू ही हुई थी कि उन्होंने कह दिया कि उनकी इंग्लिश यहीं खत्म। कपिल ने कहा, ‘मेरी डिक्शनरी में सिर्फ इंग्लिश के 700 शब्द हैं।’ जब कपिल ने पूछा का सबसे बड़ा अंग्रेजी का कौन सा शब्द वह जानते हैं तो उन्होंने फौरन कहा, ‘Apologise’ और इसी के साथ सबकी हंसी छूट पड़ी।
 

You May Also Like

English News