जब काले धन मामले में आया इस एक्ट्रेस का नाम, उड़ा था मजाक

महिमा चौधरी बॉलीवुड में जाना-पहचाना नाम हैं. फिल्म ‘परदेस’ से डेब्यू करने वालीं महिमा 13 सितंबर 1973 को दार्जलिंग में जन्मी थीं.  महिमा आखिरी बार 2016 में फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ में नजर आई थीं. इससे पहले उनका नाम तब मीडिया में आया, तब उन्हें काले धन के मामले से जुड़ा बताया गया. महिमा ने इसका पूरी तरह खंडन किया

दरअसल, तीन साल पहले विदेशों में जमा काले धन मामले में जिन भारतीय खाताधारकों की लिस्ट सामने आई थी, उसमें एक्ट्रेस महि‍मा चौधरी का नाम भी शामिल था.

सूत्रों के मुताबिक ‘एचएसबीसी’ की स्विस शाखा में जिन भारतीय खाताधारकों की सूची सामने आई थी, उसमें एक्ट्रेस महिमा चौधरी का नाम था. इस बात का खुलासा नहीं हुआ था कि उनके अकाउंट में कितनी रकम है. लेकिन बताया गया कि यह अकाउंट उनके असली नाम यानी कि रितु चौधरी के नाम से खोला गया है और अकांउट की जानकारी में उन्हें मॉडल और एक्ट्रेस बताया गया.

हालांकि एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, महिमा ने ऐसा कोई  बैंक अकाउंट होने से इंकार किया था. लेकिन इस खबर के बाद महिमा पर ट्विटर पर जैसे जोक्स की भरमार शुरू हो गई थी.

महिमा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहीं. महिमा का नाम टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ जुड़ा था. बताया जाता है कि वे करीब 6 साल तक पेस के साथ रिलेशनशिप में रहीं, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

You May Also Like

English News