अखिलेश राज में जब ग्रामीणों ने व्हाट्सएप पर देखा बेटी का रेप वीडियो…

झूंसी में जब ग्रामीणों ने व्हाट्सएप पर देखा बेटी का रेप वीडियो…

इलाहाबाद: यह कहना गलत नहीं होगा कि अखिलेश राज में यूपी में अपराधियों के काम के काम बोलते हैं। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह किसी भी वारदात को अंजाम देने से हिचक नहीं रहे हैं। महिलायें आये दिन हैवानियत का शिकार हो रही हैं। ताजा मामला संगम नगरी इलाहाबाद से है जो बेहद हैरान कर देने वाला है।

अखिलेश राज में जब ग्रामीणों ने व्हाट्सएप पर देखा बेटी का रेप वीडियो…

केरल एक्ट्रेस भावना से छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी ने किया सरेंडर

इलाहाबाद के झूंसी के एक गांव में पांच युवकों ने आठवीं की छात्रा से सामूहिक रेप कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बुधवार को आरोपी युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है।

वैलेंटाइन डे पर हुए दुष्कर्म के बाद भी चुप पीड़िता का वीडियो देखने के बाद गांववालों ने किशोरी के पिता को सूचना दी, जिसके बाद पीड़ित किशोरी से जानकारी लेने के बाद पिता ने बुधवार को पुलिस में आरोपी युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

 

बताया जा रहा है कि झूंसी के एक गांव में किसान की बेटी कक्षा आठ की छात्रा है, जो बीती 14 फरवरी की सुबह शौच के लिए गई थी। तभी पांच युवक उसे खेत में खींच ले गए और तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे पीटा और दुष्कर्म करते हुए मोबाइल से वीडियो बना लिया। युवकों ने किशोरी को धमकी दी कि किसी से बताया तो वीडियो सभी को भेज देंगे। बदनामी और भय की वजह से छात्रा खामोश रही।

इस लड़की ने पूरी की अय्याशी, ये साइट दे रही है फ्री में दुनिया घूमने का मौका

क्या कहना है पुलिस का

आरोपियों ने बाद में यह वीडियो वायरल कर दिया। गांव के कई लोगों ने व्हाट्सएप एवं फेसबुक पर वीडियो देखा तो पीड़िता के पिता को बताया। इसके बाद घरवाले छात्रा को लेकर झूंसी थाने पहुंचे। गांव के ही मयंक, रंजीत सहित पांच युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई युवकों को पूछताछ के लिए उठा लिया है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। एसपी गंगापार मुन्ना लाल को जांच के लिए कहा गया है। आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

 
loading...

You May Also Like

English News