जब घर में लगवाया गुप्त कैमरा तो सामने आई नौकरानी की ऐसी करतूत कि सभी ने दबा ली दांतों तले उंगली

घर के मालिक ने लगवाया था घर में गुप्त कैमरा, सामने आई नौकरानी की ऐसी करतूत..जब घर में लगवाया गुप्त कैमरा तो सामने आई नौकरानी की ऐसी करतूत कि सभी ने दबा ली दांतों तले उंगली
राजौरी गार्डन इलाके में एक शख्स ने घर में गुप्त कैमरा लगाकर नौकरानी को चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि नौकरानी दो-तीन माह से घर में चोरी की वारदात को अंजाम दे रही थी।
 
इस बीच उसने तीन लाख रुपये की चोरी की। पुलिस ने आरोपी नौकरानी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, प्रवीण क्वात्रा (45) सपरिवार सुभाष नगर इलाके में रहता है। वह टैंट हाउस का काम करता है।

 

प्रवीण के मुताबिक पिछले दो तीन माह से उसके घर से लगातार नकदी की चोरी हो रही थी। चोर को पकडने के लिए प्रवीण ने अपने कमरे में गुप्त कैमरा लगाने का फैसला किया।

शशिकला के पास से 1900 रुपये मिले

शनिवार को उसने अपने कमरे में गुप्त कैमरा लगा दिया। रविवार को उसने गुप्त कैमरे का फुटेज देखा। जिसमें उसने अपनी नौकरानी तिहाड़ गांव निवासी शशिकला को बैग से रुपये निकालते हुए देखा। प्रवीण ने तुरंत अपनी पत्नी रेखा की मदद से शशिकला की तलाशी ली।

तलाशी के दौरान शशिकला के पास से 1900 रुपये मिले। हालांकि, शशिकला ने रुपये उसके होने का दावा किया। लेकिन प्रवीण ने उसे गुप्त कैमरे का फुटेज दिखाया तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

प्रवीण ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया। प्रवीण ने अपने बयान में बताया कि पिछले दो तीन महीने से उसके घर से करीब तीन लाख रुपये की चोरी हुई है। पुलिस ने नौकरानी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके निशानदेही पर रुपये बरामद करने का प्रयास कर रही है।

You May Also Like

English News