जब-जब छुट्टी पर आता था सैनिक, तब-तब महिला के साथ करता था…!

सेना की वर्दी पर एक सैनिक ने ही गंदा धब्बा लगा दिया है. ये मामला हिमाचल के सिरमौर जिले का है. यहां के नालागढ़ के पास माजरा में एक सैनिक ने स्थानीय युवती को शादी का झांसा दिया और तीन साल तक उसकी इज्जत से खिलवाड़ किया. झूठे प्यार पर पीड़ित युवती ने तीन साल तक ऐतबार किया, लेकिन इतने लंबे इंतजार के बाद जब उसको समझ आया कि सैनिक सिर्फ उसके शरीर से खेल रहा है तो वो पुलिस के पास पहुंच गई.

जब-जब छुट्टी पर आता था सैनिक, तब-तब महिला के साथ करता था...!पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने लिखा है कि पास के गांव में रहने वाले सेना के जवान ने उसे प्रेम प्रसंग में फंसाया. उसने बाद में शादी का झांसा देकर 3 साल तक उसका यौन शोषण किया. युवती का कहना है कि जब भी आरोपी सैनिक छुट्टी पर घर आता तो उसके साथ दुराचार करता और अगली बार छुट्टी में आने पर शादी करने की बात कह कर चला जाता.

बीते दिनों जब वह छुट्टी पर आया था तो उसने घर आकर फिर से दुराचार किया. जब लड़की ने उससे शादी की बात की तो उसने अगली बार छुट्टी आने पर शादी करने की बात कही. इसके बाद उसे उसकी नीयत पर संदेह हुआ और वह उसके घर पहुंची लेकिन फौजी सहित उसके परिजनों ने उसे धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दिया और शादी करने से साफ इंकार कर दिया.

अब युवती की शिकायत पर माजरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बलात्कार के आरोपी सैनिक की तलाश हो रही है.

You May Also Like

English News