जब बुमराह के ड्राइवर बने धोनी तो पूरी टीम उस गाड़ी पर सवार होकर लगाये मैदान के चक्कर

टीम इंडिया ने श्रीलंका को कोलंबो में  खेले गए पांचवें और आखिरी एकदिवसीय मैच में 6 विकेट से मात देकर 5 मैचों की वनडे सीरीज में 5-0 से श्रीलंका का सूपड़ा साफ कर दिया. इसके साथ ही श्रीलंका का उन्हीं की धरती पर एकदिवसीय सीरीज में 5-0 से सफाया करने वाली पहली टीम इंडिया की बन गई है. मैच के बाद मैदान पर टीम इंडिया की जीत की मस्ती देखने को मिली. जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द सीरीज़ केरूप में एक गाड़ी तोहफे में मिली. पूरी टीम उस गाड़ी पर सवार हो गई और मैदान के चक्कर लगाने लगी.जब बुमराह के ड्राइवर बने धोनी तो पूरी टीम उस गाड़ी पर सवार होकर लगाये मैदान के चक्कर

ये भी पढ़े: योगी सरकार में ही फिर हुयी लापरवाही, नही मुहैया करापाई दवाएं, हुयी 49 बच्चों की मौत

बुमराह की इस गाड़ी के ड्राइवर महेंद्र सिंह धोनी बनेऔर पूरी टीम को लेकर गाड़ी में मैदान पर घूमे. पूरी टीम गाड़ी पर थी. जिस जहां जगह मिली वह या तो लटक गया या बैठ गया. ट्रॉफी गाड़ी की छत पर थी.

बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने टीम इंडिया को एकदिवसीय मैच में जीत के लिए 239 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने विराट कोहली के 30वें वनडे शतक (नाबाद 110) और केदार जाधव (63) के अर्धशतक की बदौलत 46.3 ओवर में ही 239 रन बना लिए और ये मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया.

ये भी पढ़े: चीन में तूफान ‘मवार’ ने दस्तक दी, भारी बारिश के साथ चलीं तेज हवाएं

भुवनेश्वर कुमार को उनके शानदार बॉलिंग प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड मिला. जबकि जसप्रीत बुमराह को सीरीज में सबसे ज्यादा 15 विकेट लेने के लिए ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का अवॉर्ड दिया गया.

 

You May Also Like

English News