जब जायद अल नाहयान की कही ऐसी बात की नहीं समझ सके पीएम मोदी

नई दिल्ली। बुधवार को भारत और यूएई ने 14 अहम समझौतों पर दस्तखत किए। इस दौरान एक ऐसी घटना हो गई जिसके बाद पीएम मोदी बेहद ही गंभीर मुद्रा में आ गए। दरअसल भारत और यूएई ने 14 अहम समझौतों पर दस्तखत के बाद क्राऊन प्रिंस नाहयान और पीएम नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद हाउस में ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रिंस नाहयान की बातों को नहीं समझ पाए। इसकी वजह यह थी कि जिस शख्स को उनकी बातों का तर्जुमा करना था, वह ट्रैफिक जाम में फंस गया।

जब जायद अल नाहयान की कही बात नहीं समझ सके पीएम मोदी

प्रियंका की खूबसूरती को लेकर विवादित बयान: BJP की मानसिकता का हुआ पर्दाफाश

शेख मोहम्मद बिन जायद ने शुरुआत ‘अस्सलाम अलेकुम’ के अभिवादन से की, लेकिन उसके बाद कॉन्फ्रेंस रूम में एक बेचैनी भरा सन्नाटा छा गया क्योंकि क्राउन प्रिंस करीब तीन मिनटों तक अरबी में बोलते रहे लेकिन उनकी बातों को कोई समझ नहीं सका।

भले ही रूम में मौजूद ज्यादातर लोग उनकी बातों को नहीं समज पाए लेकिन जब उन्होंने अपनी बात खत्म की तो वहां मौजूद लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट से रूम गूंज उठा। हालांकि अच्छी बात यह रही कि क्राउन प्रिंस ने अपनी बात खत्म करने के बाद भारतीय पक्ष को स्पीच का एक लिखित अनुवाद सौंपा। जिसके बाद प्रधानमंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

क्राउन प्रिंस जब बोल रहे थे उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुद्रा गंभीर थी, लेकिन वह मीडिया के सामने हुई इस घटना से खुश नहीं दिख रहे थे।

You May Also Like

English News