जब जीते हुए प्रत्याशी पर हारे हुए प्रत्याशी के कुछ लोगों ने बौखलाकर चला दीं गोलियां

झांसी में नरसिंगराव टोरिया में चुनावी जीत का जश्न उस समय गम में बदल गया जब जीते हुए प्रत्याशी पर हारे हुए प्रत्याशी के कुछ लोगों ने बौखलाकर गोलियां चला दीं, गोली पार्षद के सिर को रगडती हुई निकल गई इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायल पार्षद को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया.जब जीते हुए प्रत्याशी पर हारे हुए प्रत्याशी के कुछ लोगों ने बौखलाकर चला दीं गोलियांBreaking: बौद्घ भिक्षु प्रज्ञानंद के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ!

दतिया गेट बाहर निवासी अनिल सोनी ने नगर निकाय चुनाव में वार्ड नंबर 56 से बसपा के टिकट पर जीत दर्ज की है. उनके समर्थक जीत के जश्न में डूबे हुए विजयी जुलूस निकाल रहे थे. नरसिंहराव टोरिया के पास विपक्ष के लोगों से इनकी कहा सुनी हो गयी. इसी दौरान हमलावरों ने घर से बुलाकर अनिल पर फायरिंग कर दी. एक गोली अनिल के सिर को रगड़ती हुई निकली जिससे वह घायल होकर गिर पड़े.आनन फानन में अनिल को मेडिकल कॉलेज में उपचार हेतु भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा अनिल का इलाज किया जा रहा है समर्थकों ने निर्दलीय प्रत्याशी मोहित पचौरी पर हमले का आरोप लगाया.

लोगों का कहना है कि अनिल की जीत से मोहित खार खाए बैठा था इस मामले में एसएसपी जेके शुक्ल का कहना है कि नरसिंगराव टोरिया में गोली चलने की खबर हैं. जांच की जा रही है. 

You May Also Like

English News