जब ट्रेन में लड़की के सामने ही लड़का करने लगा हस्तमैथुन, फिर…!

मुंबई। एक 20 साल के लड़के को ट्रेन में लड़की के सामने हस्तमैथुन करना भारी पड़ गया. सीएसटी जीआरपी ने अशोक प्रधान नाम के लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, लड़की को तपोवन एक्सप्रेस में जाना था, जिसके इंतजार में वह अपने आरक्षित कोच के सामने प्लैटफॉर्म पर खड़ी थी। इस ट्रेन में पहले से ही मौजूद आरोपी लड़की को देखकर हस्तमैथुन करने लगा और कोच की लाइट ऑन होने के बाद भी उसने हरकतें जारी रखी। यह घटना 29 जून सुबह 5:45 बजे करीब की है।जब ट्रेन में लड़की के सामने ही लड़का करने लगा हस्तमैथुन, फिर…!

इस दौरान लड़की ने आरोपी की हरकतों को मोबाइल में कैद कर लिया और जीआरपी से घटना की शिकायत भी की। विडियो के अनुसार जीआरपी के जवान को लड़के के बारे में बताया गया, घटनास्थल पर ले जाकर लड़की ने जवान को आरोपी की ओर इशारा भी किया। लेकिन कॉन्स्टेबल ने मदद करने के बजाय कहा-‘लड़के का भी इसी कोच (तपोवन, डी-1) में ही टिकट आरक्षित होगा, आप भी आसपास कहीं बैठ जाओ।’

रेलवे ने भी नहीं किया ‘रेस्पॉन्ड‘

लड़की को जब पुलिस से मदद नहीं मिली तब उसने लड़के का विडियो रेल मिनिस्ट्री के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दिया। एक ट्वीट पर ‘बच्चों के लिए दूध’ लाने वाली रेलवे ने विडियो का कोई जवाब नहीं दिया। इस दौरान लड़की रेलमंत्री सुरेश प्रभु से भी सवाल करती रही, लेकिन उनकी ओर से भी कोई जवाब नहीं मिला। जब विडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट हुआ। उसकी पोस्ट वायरल हो गई, तब 11 जुलाई को सेंट्रल रेलवे डीआरएम ने विडियो पर रेस्पॉन्ड किया और ट्विटर मैसेज फॉर्वड किया। शाम तक मीडिया में खबर फैलने के बाद जीआरपी भी सक्रिय हो गई और आरोपी अशोक प्रधान को गिरफ्तार कर लिया।

सोशल मीडिया से हो रहा है ऐक्शन

यह लगातार दूसरी घटना है जब सोशल मीडिया पर ऐसी हरकत वायरल होने पर ऐक्शन लिया जा रहा है। इससे पहले भी बैंगलुरू की मुलुंड की एक 22 वर्षीय युवती को लोकल ट्रेन में प्राइवेट पार्ट दिखाने वाले शख्स के खिलाफ बोरिवली जीआरपी ने एफआईआर दर्ज की थी। 15 जून की घटना जब फेसबुक पर वायरल हुई तब पुलिस ने एक्शन लिया। पोस्ट में युवती ने यह भी बताया था कि घटना के दौरान उसने हेल्पलाइन से मदद मांगी लेकिन उसका कॉल अटेंड करने वाला सुरक्षाकर्मी मदद करने के बजाय हंसने लगा।

 

You May Also Like

English News