जब धोनी के सामने लगे पाकिस्तानी क्रिकेटर के नारे, कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के जम्मू-कश्मीर के कुंजेर विजिट के दौरान पाकिस्तान के पूर्व आक्रामक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी के नारे लगाए गए।जब धोनी के सामने लगे पाकिस्तानी क्रिकेटर के नारे, कुछ ऐसा दिया रिएक्शनरोहित के रिकॉर्ड के आगे नहीं ठहरते महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली….

दरअसल, यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि काफी सारे फैन्स धोनी के आने का इंतजार कर रहे थे और उनके आते ही लोग ‘बुम बुम अफरीदी’ और ‘जाकिर मूसा’ का स्लोगन बोलने लगे। हालांकि इस दौरान धोनी का कुछ ऐसा-वैसा रिएक्शन नहीं रहा। वो वहां भी अपने कूल होने का परिचय दिया। और युवाओं से अच्छी तरह बातचीत की।

गौरतलब है कि धोनी श्रीनगर के बारामूला जिले की चिनार कोर द्वारा आयोजित चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग के फाइनल्स में बतौर मुख्य अतिथि थे। बता दें कि कुंजेर जम्मू-कश्मीर राज्य के बारामूला जिले का एक तहसील और नगर निगम समिति है। यहां चिनार कोर समूह द्वारा स्थानिय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में 110 टीमों ने भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला।

कुंजेर दौरे पर धोनी ने कही ये बातें

बता दें कि इस विजिट के दौरान पत्रकारों से मिलकर धोनी ने काफी सारी बातें की। इस दौरान जब धोनी से जब पूछा गया कि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज आयोजित होनी चाहिए कि नहीं तो उन्होंने कहा कि यह फैसला सरकार पर ही छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच क्रिकेट मैच की बात आती है तो यह खेल से कहीं अधिक बड़ा मुद्दा बन जाता है। इसके अलावा धोनी ने और सारी मुद्दों पर चर्चा की।

मालूम हो कि धोनी फिलहाल ब्रेक पर हैं और वो खूब एन्जॉय कर रहे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ सिमित ओवर मैच था और तव से वह फिलहाल आराम पर है। कुंजेर विजिट के दौरान दक्षिण अफ्रीका दौरे के बारे में पूछे जाने पर धोनी ने कहा था कि टीम को दक्षिण अफ्रीका जैसे दौरों के लिए परिस्थितियों के अनुरूप ढलने  की जरूरत है और इसकी तैयारी के लिए समय चाहिए। धोनी अभी टेस्ट टीम में नहीं हैं लेकिन साउथ अफ्रीका के आगामी दौरे के लिए वन-डे टीम में होंगे। 

You May Also Like

English News