जब न्यूड फोटो हुआ था लीक, एक्ट्रेस बोली- तब लगा जैसे गैंगरेप हो रहा हो!

बात 2014 की है. दुनिया के 100 से अधिक लोगों को टार्गेट किया गया था और उनकी पर्सनल फोटोज हैक कर ली गईं थी. इसमें अमेरिकी एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस, किम कारदशियां सहित कई जाने-माने नाम भी थे. घटना के तीन साल बाद भी अपने न्यूड फोटो हैक से एक्ट्रेस जेनिफर पूरी तरह उबर नहीं पाई हैं. बीते हफ्ते एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि तब वे कितनी परेशान हुईं थीं…. जानिए एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड फोटो लीक कांड पर और क्या कहा…

 

27 साल की अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने कहा है कि उनको बहुत बड़ा झटका लगा था. उन्होंने बताया- उन्हें उनकी सिक्योरिटी टीम ने इसके बारे में बताया. ये मिनट टू मिनट हो रहा था. हर घंटे वे एक तस्वीर रिलीज कर रहे थे. एक्ट्रेस ने कहा- “मैं नहीं जानती. मुझे लगा गैंग रेप हो रहा है. ऐसे एक लोग नहीं थे जो इस फोटो को देखे बिना रह सकते थे.”

 

जेनिफर ने कहा- ”कई महिलाएं इससे प्रभावित हुईं थी. कई संपर्क कीं और बोलीं कि एप्पल के खिलाफ मुकदमा करना चाहिए. लेकिन इससे मुझे शांति नहीं मिल रही थी. कोई भी कार्रवाई से मुझे और मेरे ब्वॉयफ्रेंड को मेरी न्यूड बॉडी नहीं वापस मिल सकती थी.”

जब ये लीक हुआ था तब जेनिफर ने एक मैगजीन को बताया था कि फोटो लीक एक सेक्स क्राइम है और जो भी देख रहा है, यौन हिंसा कर रहा है.

जेनिफर ने कहा- ”शर्म से सिर नीचे हो जाना चाहिए. कई ऐसे लोग भी हैं जिन्हें मैं जानती हूं और प्यार करती हूं, उन्होंने कहा- ओह, मैंने आपकी तस्वीरें देखीं.” एक्ट्रेस ने कहा कि वे उन लोगों को कहना चाहती थी कि मैंने उन्हें नेकेड बॉडी देखने की इजाजत नहीं दी थी.

 

31 अगस्त 2014 को आईक्लाउड अकाउंट हैक करके 100 सेलिब्रेटी के करीब 500 प्राइवेट फोटोज हैक कर लिए गए थे. ये खबर तब दुनियाभर में सुर्खियों में रही थी. कहा जाता है कि आईक्लाउड की सिक्योरिटी की खामी में सेंध लगाकर हैकर ने ऐसा किया था.

 न्यूड फोटो लीक होने पर एक्ट्रेस बोली- लगा जैसे गैंगरेप हो रहा हो!
 

You May Also Like

English News