जब भूत का एनकांउटर करने निकली यूपी पुलिस, तब हुआ ये…

हापुड़। स्‍थानीय पुलिस कंट्रोल रूम में उस समय हड़कंप मच गया जब एक अंजान शख्‍स ने फोन कर सूचना दी कि उसके घर में भूत है। ये सुनते हुए पुलिसवालों ने शुरूआत में इसे मजाक समझा लेकिन आवाज में गंभीरता देखकर मामला समझने की कोशिश की तो पता चला कि भीमनगर मोहल्ले में एक शख्स के घर भूत आया है। डायल 100 पर इस तरह की शिकायत अपने आप में अनोखी थी तो पुलिस ने भी भूत से निपटने की चुनौती स्वीकार कर ली और ये कहते हुए फोन रख दिया की हम तुरंत पहुंच रहे हैं।जब भूत का एनकांउटर करने निकली यूपी पुलिस, तब हुआ ये...

मामला हापुड़ के एक मोहल्ले भीमनगर का है और फोन सुनते ही पूरा महकमा दहशत में आ गया कि, अब इस भूत से कैसे निपटें पुलिस को ये नहीं समझ आ रहा था की क्या तैयारियां की जाए। पुलिस की बंदूक, फोर्स सब एक झटके में बेकार समझ आने लगी। जैसे-तैसे पुलिस गाड़ी में बैठी और रवाना हुई। जैसे-जैसे गाड़ी भीमनगर मोहल्ले की तरफ बढ़ रही थी पुलिस वालों की धड़कने बढ़ रही थीं। बीच-बीच में गाड़ी कभी पानी पीने के बहाने तो कभी पेशाब जाने के बहाने रुकती रही। मन ही मन पुलिस भूत के खुद ही भाग जाने का इंतजार कर रही थी लेकिन ये भूत था कि पूरी फुरसत से आया था! 

आखिरकार  तमाम हील-हवाली के बाद पुलिस को भीमनगर मोहल्ले के बताए गए पते पर पहुंची । जैसे ही पुलिस की गाड़ी दरवाजे पर रुकी त्यों भूत का एनकाउंटर करने निकले पुलिसवालों के पैर कंपकंपाने लगे। लेकिन तभी जिस शख्स ने दरवाजा खोला उसने मौके पर ही बोल दिया की भूत-वूत नही बप्पा बउरा गए हैं। मतलब अपनी बीवी से झगड़ गए है। इस घरेलू विवाद की जानकारी सुनते ही पुलिस की जान में जान आई और तुरंत पुलिसिया रौब गांठते हुए आइंदा से ऐसा न करने की हिदायत देते हुए निकल लिए।

You May Also Like

English News