जब माधुरी दीक्षित को किस करते समय बेकाबू हो उठे विनोद खन्ना, और होंठो पे दे डाली निशानी

बॉलीवुड फिल्मों में जब भी बोल्ड सीन्स का जिक्र होता है तो माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना की फिल्म ‘दयावान’ का नाम अपने आप ही सभी के जेहन में आ जाता है। साल 1988 में आई इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच बेहद हॉट सीन्स फिल्माए गए थे। वैसे तो उन दिनों विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन्स करने से ज्यादातर एक्ट्रेसेस डरा करती थीं। कहा यह जाता था कि विनोद खन्ना अक्सर किस करते समय बहक जाते थे।

जब माधुरी दीक्षित को किस करते समय बेकाबू हो उठे विनोद खन्ना, और होंठो पे दे डाली निशानी

ऐसा उन्होंने डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म प्रेम धरम को शूट करते समय किया था, जब डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी विनोद डिंपल को लगाताक किस करते रह गए। खैर, यहां हम बात कर रहे हैं माधुरी दीक्षित की।’दयावान’ फिल्म का गाना आज फिर तुमपे प्यार आया है उन दिनों काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। इसकी एक बड़ी वजह इस गाने में दिए गए माधुरी और विनोद खन्ना के बीच हॉट सीन्स भी थे। फिरोज खान की इस फिल्म में जब माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच किसिंग सीन शूट किया जा रहा था, तब माधुरी को देखते ही विनोद खन्ना ने अपना खो दिया और उनके होंठ ही काट डाले।

अभी अभी: CM नीतीश ने शरद यादव को दे दिया ये बड़ा चैलेन्ज, कहा- दम है तो…

माधुरी दीक्षित ने जब इस सीन को फिल्म से हटाने के लिए फिरोज खान को कहा था वह साफ मुकर गए। नतीजन फिल्म के इस हॉट सीन की वजह से माधुरी को आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। माधुरी दीक्षित को आज भी उस बात का अफसोस है और वह उसे अपने फिल्मी सफर का सबसे बुरा दौर मानती हैं।

अभी-अभी: दिल्ली में भाजपा के दिग्गज नेता ‘मनोज तिवारी’ को जाटों ने जूतों से की पिटाई, बोले….

विनोद खन्ना ने जितनी भी एक्ट्रेसेस के साथ इंटीमेट सीन्स दिए, उन सभी से उनका विवाद रहा। डिंपल से लेकर माधुरी तक उनके साथ दोबारा ऐसे सीन्स फिल्माने से मना कर दिया। इतना ही नहीं जब इस बात का पता इंडस्ट्री के दूसरे एक्ट्रेसेस को हुई तो वो भी विनोद खन्ना के साथ फिल्म करने से बचने लगी।

 

You May Also Like

English News