जब रोमांटिक शो के हीरो ने हिरोइन को कह दिया, ये तो मचा बवाल…

New Delhi: ज़ी टीवी पर जल्द ही ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं’ शो की शुरुआत होने जा रही है। शो में लीड रोल में ज्योति और प्रणव नजर आएंगे।जब रोमांटिक शो के हीरो ने हिरोइन को कह दिया, ये तो मचा बवाल...

आपको बता दें कि ज्योति पहले ‘दीया और बाती हम’ में काम कर चुकी हैं और प्रणव सीरियल ‘जोधा अकबर’ में रोल कर चुके हैं। अभी ये दोनों अपने नए शो के लिए काम कर रहे हैं, इस शो की शूटिंग के दौरान एक गजब किस्सा हुआ, जो आज भी शो की कास्ट को याद है।

                          

इस टीवी शो में प्रणव मिश्रा और ज्योति शर्मा लीड किरदार निभा रहे हैं। शो गुजरात के बैकग्राउंड पर आधारित है। लांचिंग के दौरान शो के लीड कलाकार ज्योति ने बताया कि जब हमने पहला वर्कशॉप किया तो प्रणव ने मुझे कहा कि बहन इधर आजा।

वजह यह थी कि हम दोनों ही जयपुर से हैं, तो मैंने सोचा कि हम दोनों एक ही जगह से हैं तो शायद बहन कह दिया होगा। प्रणव के मुताबिक इस बात पर उन्हें ज्योति ने तुरंत टोका और कहा कि हमलोग शो में कपल के किरदार में होंगे, तो एक दूसरे को अगर बहन भाई कहेंगे तो ऐसे में हम करेक्टर में नहीं आ पाएंगे।

तब जाकर हमने एक दूसरे के साथ दोस्ताना व्यवहार करना शुरू किया। प्रणव के मुताबिक इसके बाद हम दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए।

ज्योति का शो के बारे में कहना है कि इस शो में वो जैसी लड़की का किरदार निभा रही हैं वैसी ही रियल लाइफ में भी हैं। वो अपनी माँ के बेहद करीब रही हैं इसलिए शो को अपने से कनेक्ट कर पा रही हैं।

You May Also Like

English News