जब लड़की सोकर उठी तो हुई ये बड़ी बीमारी, डॉक्टर रह गए दंग…

New Delhi: आप सोकर उठे और चलना ही भूल जाएं, क्या ऐसा संभव है? तो इसका जवाब है हां। एक्सीडेंट होने पर जब याददाश्त जा सकती है तो सोकर उठने पर इंसान चलना भी भूल सकता है।जब लड़की सोकर उठी तो हुई ये बड़ी बीमारी, डॉक्टर रह गए दंग...12 घंटों में एक साथ 919 मर्दों से सेक्स कर इस महिला ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

कुछ ऐसा ही वाकया हुआ है ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में 24 साल की मिरांडा के साथ।  मिरांडा दोपहर में सोकर उठीं तो अचानक उन्हें महसूस हुआ कि वो चलना भूल गई हैं।

चलने की कोशिश करने पर मिरांडा गिर जा रही थीं। उनकी ये हालत देखकर घरवाले बेहद परेशान हो गए। उन्हें वे फौरन अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टर भी 24 साल की मिरांडा को चलने में असमर्थ देखकर हैरान हो गए।

 

24 साल की लड़की सोकर उठी तो चलना ही भूल गई, डॉक्टर भी बीमारी देख हुए हैरान! आप सोकर उठे और चलना ही भूल जाएं, क्या ऐसा संभव है? तो इसका जवाब है हां। एक्सीडेंट होने पर जब याददाश्त जा सकती है तो सोकर उठने पर इंसान चलना भी भूल सकता है।

 

डॉक्टर उस वक्त और हैरान हो गए जब उन्होंने देखा कि मिरांडा चलना भूल गईं लेकिन दौड़ना उन्हें अभी भी याद है। इसके बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया। सात हफ्तों की विशेष ट्रेनिंग के बाद वे दोबारा चलने में कामयाब हो सकीं।

You May Also Like

English News