लालू के मंत्री बेटे को देखकर pm मोदी बोले, ‘कहो कन्हैया जी कैसे हो’

पटना में प्रकाश पर्व के समापन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी दूसरे दलों के नेताओं के साथ भी काफी आत्मीय अंदाज में मिले। मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनकी जुगलबंदी देखते ही बन रही थी तो सामने बैठे लालू यादव से भी वह हंसी मजाक करने से नहीं चूके।
लालू के मंत्री बेटे को देखकर pm मोदी बोले, 'कहो कन्हैया जी कैसे हो'
 

सबसे खास वाकया तो तब रहा जब भोजन के दौरान लालू के मंत्री बेटे तेज प्रताप को देखकर प्रधानमंत्री ने कहा आप तो अब कन्हैया हो गए हो, कैसे हो कन्हैया जी। मोदी का ये व्यंग्य सुनकर पास खड़े लालू यादव भी मुस्कराए बिना नहीं रह सके।

बता दें कि गुरुवार को पटना साहिब में सिखों के दसवें गुरु गोविंद सिंह का 350वां प्रकाशोत्सव था। इस दौरान राज्य सरकार की ओर से पांच दिवसीय भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने भी शिरकत की।

ब्रेकिंग न्यूज़: कांप गई धरती, आ रहा है दुनिया पर सबसे बड़ा खतरा…

एनडीटीवी की खबर के अनुसार प्रकाश पर्व कार्यक्रम के बाद सभी नेता एक साथ लंच के मौके पर मिले। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां लगातार प्रधानमंत्री मोदी के साथ रहे, वहीं लालू यादव भी मिलने के लिए उनके पास आए।

पटना में प्रकाश पर्व में शिरकत करने पहुंचे थे मोदी

बताया जाता है कि भोजन की व्यवस्‍था पंजाब के तरन तारण निवासी प्रसिद्ध हलवाई को सौंपी गई थी जिन्होंने पूरी तरह शाकाहारी भोजन तैयार किया था। प्रधानमंत्री जिस समय भोजन कर रहे थे तभी उनकी निगाह लालू के बड़े बेटे और राज्य सरकार में मंत्री तेज प्रताप पर पड़ी।
इस पर तेज प्रताप को देखते ही मोदी तपाक से बोले, आप तो किशन कन्हैया हो गए हैं। असल में मोदी का इशारा उस तस्वीर की ओर था जिसमें तेज प्रताप यादव कृष्‍ण के भेष में दिखाई दे रहे हैं सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।बड़ी खुशखबरी: चुनाव से पहले युवाओं को 9-9 हजार देगी सरकार

तेज प्रताप ने कुछ दिन पूर्व मथुरा यात्रा के दौरान किशन कन्हैया की पोशाक पहनकर तस्वीरें खिंचवाई थी जो तभी से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही हैं, संभव है प्रधानमंत्री मोदी की निगाह भी ऐसी ही किसी तस्वीर पर पड़ी होगी।

मोदी जब तेज प्रताप से हंसी मजाक कर रहे थे तभी लालू यादव भी उनके निकट खड़े थे, लालू ने तेज प्रताप का परिचय बिहार के स्वास्‍थ्य मंत्री के तौर पर करवाया। मोदी ने इस पर भी मजाक करते हुए कहा कि आप स्वास्‍थ्य मंत्री हैं लेकिन आपका स्वास्‍थ्य तो वैसा नहीं दिखता। इस पर लालू ने फिर बेटे की ओर से जवाब देते हुए कहा कि उसके अंदर बहुत ताकत है और उसे एक्सरसाइज की जरूरत ही नहीं है।

 
 

You May Also Like

English News