लीक हुआ प्रीति जिंटा का बाथरूम हॉट वीडियो, क्या है सच्चाई?

प्रीति जिंटा काफी समय से फिल्मों से नदारद हैं। अब सुनने में आ रहा है कि वो जल्द ही सनी देओल की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ से कम बैक करने वाली हैं। प्रीति का कहना है कि वो अपने पति जीन गुडइनफ की वजह से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। क्योंकि उनके पति ही उन्हें फिर से फिल्मों में काम करने के लिए कह रह हैं।
 
आज हम आपको प्रीति जिंटा के एक ऐसे वीडियो के बारे में बताएंगे जिसके कारण वो बहुत बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई थीं। इतना ही नहीं उन्हें काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा था। करीब एक साल पहले प्रीति जिंटा का बाथरूम वीडियो वायरल हो गया था।
 

इस वीडियो में प्रीति नहाते हुए नजर आ रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रीति किसी होटल रूम के वॉशरूम में शॉवर ले रही थीं। ये क्लिप वायरल होने के कुछ समय तक तो प्रीति जिंट ने चुप्पी साध ली थी। लेकिन बाद में उन्होंने एक बयान दिया था।

इस महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट को पिलाई शराब फिर पूरी रात जमकर किया सेक्स!

इस वी‌डियाे में प्रीति सच बताते नजर अा रही हैं….

 

प्री‌ति ने मीडिया के सामने आकर साफ किया था कि ये एक फेक वीडियो है। उनकी ईमेज खराब करने के लिए इस तरह की वीडियो क्लिप को लीक किया गया है। खैर, अक्सर एक्टर-एक्ट्रेस के इस तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं। जिनकी सच्चाई कभी सामने नहीं आ पाती है।
 

बता दें हाल ही प्रिति लैक्मे फैशन वीक में प्री‌ति ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आई थीं। प्रिति ने डिजाइनर संजुक्ता दत्ता की ड्रेस में रैम्प वॉक किया। प्रिति के अलावा फैशन वीक में शबाना आजमी, उर्वशी रौतेला, मुग्धा गोडसे, रणवीर बोहरा और अदा शर्मा भी शामिल हुईं।
 

You May Also Like

English News