जब विदेश में बिग बी के साथ हुआ यह हादसा…

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के वैसे तो पूरी दुनिया में फैंस हैं। बिग बी को पूरी दुनिया जानती है और उनकी अदाकारी की दीवानी है। बिग बी के अकेले ट्विटर पर ही 38.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं और अगर सोशल मीडिया से इतर बात करें, तो ​सीनियर बच्चन के फैंस की संख्या अरबों में हैं, लेकिन बॉलीवुड के इस शहंशाह के साथ ग्लासगो की सड़कों पर एक रोमांचक हादसा हो गया। बिग बी ने खुद ट्विटर पर अपने साथ हुए इस मजाकिया हादसे को शेयर किया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों ​स्कॉटलैंड में ​छुट्टियां बिता रहे हैं। वह आने वाले दिनों में बॉलीवुड फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस हादसे को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं ग्लासगो की सड़कों पर टहल रहा था, मेरे पास एक कार आकर रुकी और उसमें से एक व्यक्ति ने कहा, हेलो सलमान खान कैसे हो?’ जैसे ही ट्विटर पर अमिताभ बच्च्चन ने यह पोस्ट डाला, लोगों ने उसे जमकर लाइक और कमेंट किया। किसी ने लिखा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि वह व्यक्ति आपको नहीं जानता हो। वहीं किसी ने बिग बी को लिखा ‘सर तुसी बड़े मजाकिया हो।’ हम तो यही कहेंगे कि उस शख्स से बिग बी को पहचानने में  गलती हो गई या हो सकता है कि वह बॉलीवुड की थोड़ी—बहुत जानकारी रखता हो। बिग बी ने उसकी इस गलती को बहुत हल्के में लिया और इसे लेकर ट्विटर पर मजाक भी किया।

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों ​स्कॉटलैंड में ​छुट्टियां बिता रहे हैं। वह आने वाले दिनों में बॉलीवुड फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। 

You May Also Like

English News