जब सचिन की जर्सी पहनकर पहला मैच खेलने मैदान में उतरा खिलाड़ी, तो भड़के फैंस कहा…!

भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार को कोलंबो में हुए चौथे वनडे में भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने अपने वनडे करियर का पहला मैच खेला। लेकिन शार्दुल ठाकुर इस मैच में भारतीय फैंस के ट्रोल हो गए।जब सचिन की जर्सी पहनकर पहला मैच खेलने मैदान में उतरा खिलाड़ी, तो भड़के फैंस कहा...!

दरअसल भारतीय फैंस मुंबई के क्रिकेटर शार्दुल द्वारा 10 नंबर की जर्सी पहनने पर भड़क गए। आपको बता दें कि इस नंबर की जर्सी भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पहना करते थे। उनके रिटायरमेंट के बाद 10 नंबर की जर्सी किसी ने नहीं पहनी।

ये भी पढ़े: #Video: अक्षय कुमार हुए प्रेग्नेंट, और एक-दो नहीं एक साथ 6 बच्चों को देंगे जन्म!

शार्दुल को 10 नंबर की जर्सी पहने देख क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई को खूब खरी-खोटी सुनाई है। कई फैंस ने बीसीसीआई से आग्रह भी किया कि इस 10 नंबर की जर्सी को वनडे मैचों से सचिन तेंदुलकर के सम्मान में हमेशा के लिए रिटायर कर दिया जाए।

हालांकि पूर्व क्रिकेटर और अब क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा। उन्होंने ट्वीट करते हुए शार्दुल का इस तरह बचाव किया।

शार्दुल ठाकुर 2016 में वेस्टइंडीज टूर पर गई भारतीय टीम का भी हिस्सा थे, लेकिन तब उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। श्री लंका के खिलाफ खेलते हुए अपने डेब्यू मैच में शार्दुल ने 7 ओवरों में 26 रन देकर 1 विकेट लिया।

ये भी पढ़े: #बड़ी खबर: रविवार को होगा कैबिनेट विस्तार, अमित शाह के मंथन का दौर जारी, सभी मंत्रियों से…

You May Also Like

English News