जब सब भारत-पाकिस्तान के मैच का मजा ले रहें होंगे तब अक्षय होंगे टॉयलेट में, जाने क्या है बड़ी वजह…

मुंबई। भारत और पाकिस्तान की सीमा पर युद्ध जैसे हालत हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के बर्मिंघम में भी एक युद्ध होने वाला है। जी हां, आज इन दोनों देशों के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का सबसे बड़ा मैच है। इस मैच पर लोगों की निगाहें टिकी हुईं हैं। रविवार होने की वजह से सबकी छुट्टी है और सब टीवी पर बस नजरे गड़ाए हुए हैं। वहीं अक्षय कुमार ने भी मैच देखने की तैयारी कर ली है। खास बात ये है कि वो टॉयलेट में भारत-पाकिस्तान का मैच देखेंगे।जब सब भारत-पाकिस्तान के मैच का मजा ले रहें होंगे तब अक्षय होंगे टॉयलेट में, जाने क्या है बड़ी वजह...

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर कही अपनी दिल की बात

अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

जी हां, जहां लोगों को अपने कमरे में बड़े से स्क्रीन के सामने बैठ कर पॉपकॉर्न, कोल्डड्रिंक्स, यार-दोस्त के साथ मैच देखना पसंद है वहीं अक्षय टॉयलेट सीट पर बैठ कर इस मैच का आनंद उठाएंगे।

अभी-अभी: संजय दत्त की फिल्म भूमि के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं ये बड़ी एक्ट्रेस…

खुद अक्षय ने बताया है। स्टार स्पोर्ट्स के फेसबुक पेज से अभिनेता अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में अक्षय कुमार बता रहे हैं कि वो भारत-पाकिस्तान का मैच टॉयलेट में बैठकर एन्जॉय करेंगे।

अक्षय का यह संदेश लोगों को काफी पसंद आरहा है।  524 लोग अब तक इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं। जबकि साढ़े 9 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

यह फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से पर आधारित हैं। फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर  नजर आएंगीं। श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो जून, 2017 को रिलीज होगी।

You May Also Like

English News