जब सोनाक्षी सिन्हा बनी अपने दोस्त के लिए शेफ़

‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और कुछ न कुछ वो अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रही हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो डाला है जो कि सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया आ रहा है. सोनाक्षी इस वीडियो में शेफ बनी हैं और वो अपने फ्रेंड के लिए ओट्स बनाकर खिला रही हैं. 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और कुछ न कुछ वो अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रही हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो डाला है जो कि सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया आ रहा है. सोनाक्षी इस वीडियो में शेफ बनी हैं और वो अपने फ्रेंड के लिए ओट्स बनाकर खिला रही हैं.     इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा ओट्स बना रही हैं और बीच-बीच में उसकी रेसेपी बता रही हैं और जैसे ही ओट्स बनकर तैयार होते हैं और टेस्ट के लिए अपनी फ्रेंड को बोल रही हैं.     बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के लिए में व्यस्त हो गयी हैं. यह1920 के बैकड्रोप पर बेस्ड एक एपिक ड्रामा फिल्म हैं. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म को अगले साल अप्रैल में रिलीज़ किया जायेगा. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म 'दबंग 3' के लिए भी कास्ट किया गया हैं जिसमें वो अपना पिछले किरदार 'रज्जो' ही निभाएंगी और सलमान खान 'चुपगुल' पांडेय की भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा करेंगे.

इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा ओट्स बना रही हैं और बीच-बीच में उसकी रेसेपी बता रही हैं और जैसे ही ओट्स बनकर तैयार होते हैं और टेस्ट के लिए अपनी फ्रेंड को बोल रही हैं. 

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ के लिए में व्यस्त हो गयी हैं. यह1920 के बैकड्रोप पर बेस्ड एक एपिक ड्रामा फिल्म हैं. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म को अगले साल अप्रैल में रिलीज़ किया जायेगा. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए भी कास्ट किया गया हैं जिसमें वो अपना पिछले किरदार ‘रज्जो’ ही निभाएंगी और सलमान खान ‘चुपगुल’ पांडेय की भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा करेंगे. 

You May Also Like

English News