जब 18 साल के पृथ्वी ने जॉनसन जैसे गेंदबाज की जमकर पिटाई की..

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच दिल्ली के फिरोजशह कोटला के मैदान पर खेले गए आईपीएल सीजन 11 के 26वें मुकाबले में युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर सबको अपना फैन बना लिया. मैच के दौरान और मैच के बाद भी पृथ्वी की चर्चा जोरों पर रही. इस मैच में गंभीर की अनुपस्थिति में कोलिन मुनरो के साथ ओपनिंग करने आए पृथ्वी शॉ ने 44 गेंदों में दो छक्कों और सात चौकों की मदद से ताबड़तोड़ 62 रन बनाए. कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच दिल्ली के फिरोजशह कोटला के मैदान पर खेले गए आईपीएल सीजन 11 के 26वें मुकाबले में युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर सबको अपना फैन बना लिया. मैच के दौरान और मैच के बाद भी पृथ्वी की चर्चा जोरों पर रही. इस मैच में गंभीर की अनुपस्थिति में कोलिन मुनरो के साथ ओपनिंग करने आए पृथ्वी शॉ ने 44 गेंदों में दो छक्कों और सात चौकों की मदद से ताबड़तोड़ 62 रन बनाए.   अपनी पारी के दौरान अंडर-19 वल्र्ड कप विजेता टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ ने कुछ क्लासी शॉट लगा कर सबको अपना दीवाना बना लिया. इस बेहतरीन पारी में शॉ ने दुनिया के दिग्गज गेंदबाजों को छक्के जड़ अपना लोहा मनवा लिए. इस दौरान उनका मिशेल जॉनसन की गेंद पर मारा गया सिक्स काफी चर्चा में रहा. पृथ्वी ने पारी की शुरुआत से ही क्लासिकल शॉट्स लगा रन बनाना शुरू कर दिया.  पृथ्वी व मुनरो की पारी के बदौलत पहले बल्लेबाजी कर रही दिल्ली का स्कोर 5 ओवर में 50 रन के पार पहुंच गया. पृथ्वी की पारी के दौरान दर्शकों का रोमांच तब और ज्यादा बढ़ गया जब उन्होंने केकेआर के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन की गेंद पर ‘फ्लिक सिक्स’ मारा।.पृथ्वी का यह शॉट इतना जबरदस्त था की खुद जॉनसन भी हैरानी से पृथ्वी को देखते रह गए.

अपनी पारी के दौरान अंडर-19 वल्र्ड कप विजेता टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ ने कुछ क्लासी शॉट लगा कर सबको अपना दीवाना बना लिया. इस बेहतरीन पारी में शॉ ने दुनिया के दिग्गज गेंदबाजों को छक्के जड़ अपना लोहा मनवा लिए. इस दौरान उनका मिशेल जॉनसन की गेंद पर मारा गया सिक्स काफी चर्चा में रहा. पृथ्वी ने पारी की शुरुआत से ही क्लासिकल शॉट्स लगा रन बनाना शुरू कर दिया.

पृथ्वी व मुनरो की पारी के बदौलत पहले बल्लेबाजी कर रही दिल्ली का स्कोर 5 ओवर में 50 रन के पार पहुंच गया. पृथ्वी की पारी के दौरान दर्शकों का रोमांच तब और ज्यादा बढ़ गया जब उन्होंने केकेआर के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन की गेंद पर ‘फ्लिक सिक्स’ मारा।.पृथ्वी का यह शॉट इतना जबरदस्त था की खुद जॉनसन भी हैरानी से पृथ्वी को देखते रह गए. 

You May Also Like

English News