…जब Ex-ब्वॉयफ्रेंड अक्षय कुमार से शिल्पा शेट्टी का हुआ सामना, फिर हुआ कुछ ऐसा….

90 के दशक में एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार रहे एक्टर अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी को एक अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया गया। जानिए अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड जब उनके सामने आई तो फिर क्या हुआ।...जब Ex-ब्वॉयफ्रेंड अक्षय कुमार से शिल्पा शेट्टी का हुआ सामना, फिर हुआ कुछ ऐसा....जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने कई इंटरव्यू में अपने रिश्ते पर खुलकर बात भी करती नजर आ चुकी हैं, लेकिन स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में नजर आए। दोनों एक-दूसरे से गले भी मिले। 

अक्षय कुमार शो की पहली लाइन में बैठे थे और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से बात कर रहे थे। कुछ समय के बाद शिल्पा शेट्टी की इंट्री होती है। अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को नजरअंदाज न करते हुए अक्षय शिल्पा से मिले और गले भी लगाया। वहां मौजूद लोगों के अनुसार यह बेहद ही अच्छा पल था।

अक्षय और शिल्पा ने फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ और ‘धड़कन’ जैसी सुपरहिट फिल्में भी दी। कहा जाता है कि मैं खिलाड़ी ‘तू अनाड़ी मैं खिलाड़ी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ी थी। फिलहाल ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।  जबकि शिल्पा शेट्टी इन दिनों रिएलिटी शो ‘सुपर डांस-2’ में बतौर जज नजर आ रही हैं।

You May Also Like

English News