जब PM ने सुशील मोदी से पूछा- तेजप्रताप की धमकी के बावजूद शादी बढ़िया से हो गई ना?

गुजरात चुनाव में जीत हासिल करने के बाद राज्य में भाजपा की नई सरकार का मंगलवार को शपथ ग्रहण समारोह था. मुख्यमंत्री के तौर पर विजय रूपाणी ने दूसरी बार शपथ ली. इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी पहुंचे थे. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत की. हालांकि, बिहार के लिहाज से देखिए तो यह शपथ ग्रहण समारोह किसी अन्य वजह से चर्चा का विषय बन गया.जब PM ने सुशील मोदी से पूछा- तेजप्रताप की धमकी के बावजूद शादी बढ़िया से हो गई ना?

जानिए दाऊद और छोटा राजन की यारी-दुश्मनी की दास्तान….

दरअसल, विजय रूपाणी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गांधीनगर पहुंचे थे. कार्यक्रम में पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्रियों से मुलाकात की. इसी क्रम में प्रधानमंत्री की मुलाकात उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से भी हुई. गौरतलब यह है कि, प्रधानमंत्री ने जहां सभी भाजपा के मुख्यमंत्रियों से हाथ मिलाकर शिष्टाचार मुलाकात की वहीं दूसरी तरफ सुशील मोदी से हाथ मिलाने के बाद उनसे कुछ बातचीत भी की जिसका मोदी ने हामी भर कर जवाब भी दिया.

बिहार के सियासी हलकों में इस बात को लेकर चर्चा होने लगी कि आखिर प्रधानमंत्री ने सुशील मोदी से शपथ ग्रहण समारोह के दौरान क्या बातचीत की जिसका मोदी ने हंसकर जवाब दिया? मगर शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद पटना लौटे सुशील कुमार मोदी ने इस पूरे सस्पेंस पर से आखिरकार पर्दा हटा दिया.

ट्विटर के जरिए मोदी ने यह जानकारी दी कि प्रधानमंत्री ने मंच पर उनसे मिलने के बाद पूछा कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से मिली धमकी के बावजूद क्या सुशील मोदी के बेटे की शादी ठीक से हुई या नहीं? ट्विटर पर सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनसे सवाल किया ‘तेज प्रताप की धमकी के बावजूद शादी बढ़िया से हो गई ना?’. 

गौरतलब है कि 3 दिसंबर को सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी के बेटे की शादी पटना में संपन्न हुई. शादी में शामिल होने के लिए सुशील मोदी ने तेज प्रताप यादव को भी आमंत्रित किया था मगर इस आमंत्रण से तेज प्रताप इतने नाराज हुए थे कि उन्होंने इस शादी में घुसकर तोड़फोड़ करने की धमकी तक दे डाली थी मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ और सुशील मोदी के बेटे की शादी शांतिपूर्ण तरीके से हो गई.उस वक्त तेज प्रताप की धमकियां इस कदर सुर्खियां बनी थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इसकी जानकारी हुई होगी और इसी वजह से उन्होंने आज गांधीनगर में विजय रुपाणी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सुशील मोदी से उनके बेटे की शादी को लेकर सवाल किया.

You May Also Like

English News