जमीन घोटाला मामले में CBI के सामने नहीं पेश होंगे, लालू यादव और बेटे तेजस्वी

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सोमवार को जमीन घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के सामने पेश नहीं होंगे। सूत्रों के मुताबिक लालू यादव की ओर से सीबीआई से इस आधार पर समय मांगा गया है कि उन पर चल रहे चारा घोटाला के कई मामलों की सुनवाई लास्ट स्टेज पर है और आने वाले समय में वे इसमें व्यस्त रहेंगे। जमीन घोटाला मामले में CBI के सामने नहीं पेश होंगे, लालू यादव और बेटे तेजस्वी85 साल बाद मेक्सिको में आया इतना खतरनाक भूकंप, 60 की मौत और 250 से ज्यादा हुए घायल

दरअसल, एक मामले में ट्रायल कोर्ट ने उन्हें आदेश दिए हैं कि वे 23 सितंबर तक बचाव पक्ष की गवाही खत्म कर दें। लालू की ओर से कहा गया है कि वे इसमें व्यस्त रहेंगे इसलिए सीबीआई के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं हो पाएंगे। मामले में घिरे लालू के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव निर्धारित राजनीतिक कार्यक्रमों में व्यस्तता के चलते मंगलवार को सीबीआई की पूछताछ के लिए उपलब्ध नहीं हो सकेंगे।

हालांकि लालू, तेजस्वी यादव के साथ पटना से 230 किलोमीटर दूर भागलपुर में एक रैली के लिए शनिवार को जाने वाले थे। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाया है कि उन्हें रैली के लिए अनुमति नहीं दी गई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि रविवार को ये रैली हो सकती है।

आय से अधिक मामले में लालू की बेटी मीसा भारती की भी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ईडी ने इस बार मीसा भारती के दिल्ली के एक फार्म हाउस को सील कर दिया है। मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत ये कार्रवाई की गई है।

You May Also Like

English News