जम्मू-कश्मीरः कठुआ में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 की मौत 24 घायल

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में अब तक दो लोगों की मौत हो गई है जबकि चौबीस लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा बस और ट्रक के भिड़त से हुआ है। दोनों में टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए हैं। जम्मू-कश्मीरः कठुआ में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 की मौत 24 घायल

अयोध्या में बोले कटियार- मंदिर निर्माण के लिए भगवान राम चाहते हैं एक और बलिदान
जानकारी के अनुसार कठुआ से जम्मू तक चलने वाली राजधानी बस हीरानगर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार बस अपनी साइड से जा रही थी इसी बीच एक ट्रक डिवाइडर पार करके दूसरी ओर आ गया।

जिसके चपेट में पहले दो बाइक सवार युवक आए। जो गंभीर रूप से घायल हैं। इसके बाद सामने से तेज गति में आ रही बस भी अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। जिसके बाद बस पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक में एक 6 साल का मासूम भी शामिल है। हादसा इतना जोरदार था कि बस क्षतिग्रस्त होकर पलट गई। मौके से मदद के लिए पहुंचे ग्रामीणों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। घायल होने वालों में से 14 की गंभीर हालत होने के कारण उन्हें जम्मू रेफर कर दिया गया है।

जबकि 7 को हीरानगर अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं 3 को कठुआ जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। सूत्रों के अनुसार ट्रक में सरिया लदा हुआ था। हादसे के बाद पुलिस भी मौके से पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

वहीं बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ गई है। हालांकि इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।  

 

You May Also Like

English News