जम्मू-कश्मीरः दो दिन के भीतर सेना के दो जवानों ने गोलीमार कर की खुदकुशी, जांच जारी

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक सैन्यकर्मी ने गोली मार कर खुदकुशी कर ली। सैनिक ने अपनी सर्विस राइफल से संदिग्ध परिस्थितियों में गोलीमारी ली। जिसके मौके पर ही मौत हो गई। सैन्यकर्मी की पहचान राजस्थान के नायक शंकर सिंह के तौर पर हुई है। इससे पहले बुधवार को भी कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में तैनात जवान ने गोलीमार कर खुदकुशी कर ली थी। जम्मू-कश्मीरः दो दिन के भीतर सेना के दो जवानों ने गोलीमार कर की खुदकुशी, जांच जारी

हालांकि अब तक घटना के कारणों का सही पता नहीं चल पाया है। जवान सेना की 18 राष्ट्रीय राइफल्स में तैनात था। पुलिस की ओर से इस घटना के संबध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को भी  कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में राष्ट्रीय राइफल्स के एक जवान ने खुद को गोली मार ली। जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जवान की पहचान बीरेंदर सिन्हा के तौर पर हुई है।  

राष्ट्रीय राइफल्स के जवान बीरेंदर ने संदिग्ध परिस्थतियों में अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूत्रों के मुतबिक गोली जवान के सिर पर लगी थी। 

You May Also Like

English News