जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की हुई साजिश, सुरक्षा के मद्देनजर पूरे राज्य में हाई अलर्ट

जम्मू-कश्मीर में किसी बड़े हमले की आशंकाओं के मद्देनजर एलर्ट जारी किया गया है। उच्च स्तरीय सूत्रों से मिली जानकारी के केंद्रीय गृह मंत्रालय और खुफिया विभाग के इनपुट्स के अनुसार जम्मू कश्मीर में सार्वजनिक स्थानों और सेना के कैंपों पर आतंकी हमले की आशंका जताई गई है। जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की हुई साजिश, सुरक्षा के मद्देनजर पूरे राज्य में हाई अलर्ट

बीसीसीआई पर नाराज रामचंद्र गुहा ने लिखी चिट्टी, लगाए ये बड़े आरोप

इस आशंका के बाद से ही जम्मू-कश्मीर राज्य में सुरक्षा के लिहाज से हाई अलर्ट जारी किया गया है। इस अलर्ट के बाद सेना के कैंपों, रेलवे स्टेशन, शापिंग मॉल, मंदिरों और हवाई अड्डों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इसके साथ ही उन स्थानों पर खासी चौकसी बरती जा रही है जहां पर भीड़ की स्थितियां होती हैं। 

इसके साथ ही सुरक्षा एजेंसियों के तमाम अधिकारी राज्य के हालातों पर नजर बनाए हुए हैं। कश्मीर घाटी में पिछले कई दिनों से जारी तनाव के बीच ऐसे हमले के अलर्ट के बाद से ही सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं। 
हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशन पर पुख्ता की गई सुरक्षा
आतंकी हमले के इनपुट्स के बाद जम्मू कश्मीर में हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त कर दिए गए हैं। इस क्रम में जम्मू में रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर सुरक्षा के लिए कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। इसके साथ ही श्रीनगर हवाई अड्डे पर भी सुरक्षा के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।

You May Also Like

English News