जम्मू में कई जगहों पर पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग

NEW DELHI : पाकिस्तान ने एक बार फिर सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया है, जम्मू के पल्लनवाला सेक्टर के कई जगहों पर सीमा पर से लगातार फायरिंग हो रही है।

NEW DELHI : पाकिस्तान ने एक बार फिर सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया है, जम्मू के पल्लनवाला सेक्टर के कई जगहों पर सीमा पर से लगातार फायरिंग हो रही है।     पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से पल्लनवाला सेक्टर के बडवाल, चन्नी, गिगराइल, हमीरपुर, देवानू, मगयार में फायरिंग की वारदातें सामने आई हैं। सीमा पा से मोटार और और गोले दागे गए हैं, पाकिस्तान की ओर से जम्मू सीमा पर बसे गांवों को खासकर निशाना बनाया जा रहा है। वहीं सीमा पर सटे कई गांवों को खाली कराया जा रहा है। सीजफायर का उल्लंघन मंगलवार सुबह से जारी है, सुबह 5 बजे से ही पाकिस्तान की ओर से नौशेरा सेक्टर के कलसियां गांव में फायरिंग जारी है। दिन में फायरिंग की घटनाएं तेज हो गई हैं। वहीं आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए श्रीनगर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। सेना को मिली खूफिया जानकारी के मुताबिक, लश्कर जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में फिदायीन हमला करवा सकता है। अलर्ट के बाद शहर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. जगह-जगह पुलिस और सेना चेकिंग में लगी हुई है।   भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की तरफ से यह छठी बार सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। 28 सितंबर की रात भारत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के 6 लॉन्च पैड्स को निशाना बनाया था जिसमें 50 से ज्यादा आतंकवादी मारे गए थे। इससे पहले सोमवार सुबह जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के शाहपुर में पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार दागे गए थे।
पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से पल्लनवाला सेक्टर के बडवाल, चन्नी, गिगराइल, हमीरपुर, देवानू, मगयार में फायरिंग की वारदातें सामने आई हैं। सीमा पा से मोटार और और गोले दागे गए हैं, पाकिस्तान की ओर से जम्मू सीमा पर बसे गांवों को खासकर निशाना बनाया जा रहा है। वहीं सीमा पर सटे कई गांवों को खाली कराया जा रहा है।
सीजफायर का उल्लंघन मंगलवार सुबह से जारी है, सुबह 5 बजे से ही पाकिस्तान की ओर से नौशेरा सेक्टर के कलसियां गांव में फायरिंग जारी है। दिन में फायरिंग की घटनाएं तेज हो गई हैं। वहीं आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए श्रीनगर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। सेना को मिली खूफिया जानकारी के मुताबिक, लश्कर जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में फिदायीन हमला करवा सकता है। अलर्ट के बाद शहर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. जगह-जगह पुलिस और सेना चेकिंग में लगी हुई है।
 भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की तरफ से यह छठी बार सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। 28 सितंबर की रात भारत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के 6 लॉन्च पैड्स को निशाना बनाया था जिसमें 50 से ज्यादा आतंकवादी मारे गए थे। इससे पहले सोमवार सुबह जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के शाहपुर में पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार दागे गए थे।

You May Also Like

English News