जयराम का सिरमौर दौरा: पहले दिन सिरमौर की जनता को करोड़ों का तोहफा

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज से दो दिन के सिरमौर के दौरे पर है. वे आज सुबह सिरमौर पहुंचे और उन्होंने आज अपने दौरे के पहले दिन ही सिरमौर की जनता को करोड़ों का तोहफा दे दिया. मुख्यमंत्री जयराम ने सिरमौर की जनता को करोड़ों की सौगात देते हुए उनका आभार प्रकट किया. मुख्यमंत्री जयराम आज सुबह करीब 10 बजे नाहन आर्मी ग्राउंड पहुंचे, यहां उनका स्वागत विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने किया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यहां अपने हेलीकॉप्टर से पहुंचे. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज से दो दिन के सिरमौर के दौरे पर है. वे आज सुबह सिरमौर पहुंचे और उन्होंने आज अपने दौरे के पहले दिन ही सिरमौर की जनता को करोड़ों का तोहफा दे दिया. मुख्यमंत्री जयराम ने सिरमौर की जनता को करोड़ों की सौगात देते हुए उनका आभार प्रकट किया. मुख्यमंत्री जयराम आज सुबह करीब 10 बजे नाहन आर्मी ग्राउंड पहुंचे, यहां उनका स्वागत विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने किया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यहां अपने हेलीकॉप्टर से पहुंचे.   सिरमौर के दो दिवसीय दौरे का आज उनका पहला दिन है. जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद पहली बार सिरमौर के दौरे पर है. वे आज सिरमौर के नाहन पहुंचे. यहां से वे सड़क मार्ग से कालाअंब के लिए रवाना हो गए. यहां पहुंचकर उन्होंने पहले दिन जनता को करीब 4 करोड़ की लागत से निर्मित किये गए भवन का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने कालाअंब की जनता को बधाई दी.  कालाअंब की जनता को करोड़ों का तोहफा देने के बाद मुख्यमंत्री ने सुकेती में त्रिलोकपुर-कालाअंब-सुकेती-विक्रमबाग-खजूरना सड़क के निर्माण कार्य का भूमि पूजन भी किया. यह प्रोजेक्ट करीब 11 करोड़ की लगत से तैयार किया जाना है. आज मुख्यमंत्री नाहन चैगान में नगर परिषद नाहन के अपने अस्तित्व में आने के 150 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में   समारोह के दौरान एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

सिरमौर के दो दिवसीय दौरे का आज उनका पहला दिन है. जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद पहली बार सिरमौर के दौरे पर है. वे आज सिरमौर के नाहन पहुंचे. यहां से वे सड़क मार्ग से कालाअंब के लिए रवाना हो गए. यहां पहुंचकर उन्होंने पहले दिन जनता को करीब 4 करोड़ की लागत से निर्मित किये गए भवन का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने कालाअंब की जनता को बधाई दी.

कालाअंब की जनता को करोड़ों का तोहफा देने के बाद मुख्यमंत्री ने सुकेती में त्रिलोकपुर-कालाअंब-सुकेती-विक्रमबाग-खजूरना सड़क के निर्माण कार्य का भूमि पूजन भी किया. यह प्रोजेक्ट करीब 11 करोड़ की लगत से तैयार किया जाना है. आज मुख्यमंत्री नाहन चैगान में नगर परिषद नाहन के अपने अस्तित्व में आने के 150 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में   समारोह के दौरान एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 

You May Also Like

English News