जयललिता की जिंदगी के लिए बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने मांगी थी दुआ

चेन्नई के अपोलो में भर्ती जयललिता का सोमवार की रात निधन हो गया। अम्मा के नाम से मशहूर 68 साल की जयललिता ने तेलुगु , तमिल और कन्नड़ की करीब 140 फिल्मों में काम किया था और वो हिंदी फिल्मों का भी हिस्सा रहीं। बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने जयललिता की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, ये खबर बहुत चौंकाने वाली है। मैंने जयललिता के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की थी। उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि जयललिता ने मेरे साथ फिल्म इज्जत में काम किया था। वह बहुत अच्छी अभिनेत्री थीं।

जयललिता की जिंदगी के लिए बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने मांगी थी दुआ

आपको बता दें कि साल 1962 में बॉलीवुड को जयललिता का चेहरा पहली बार दिखा जब उन्होंने किशोर कुमार और साधना स्टारर फिल्म ‘ मन- मौजी ‘ में तीन मिनट का छोटा सा रोल किया था। इस फिल्म में उनका एक डांस सीक्वेंस था जो उन्होंने भगवान कृष्ण का गेटअप लेकर किया था। लेकिन जयललिता को एक बड़े रोल में 1968 में देखा गया। 

जयललिता ने टी प्रकाश राव की फिल्म ‘ इज्ज़त ‘ में उन्होंने झुमकी का रोल किया था। इस फिल्म में धर्मेन्द्र और तनुजा ने लीड रोल निभाया था। डांस की कई विधाओं में ट्रेन्ड जयललिता को गाने की भी बारीकियां मालूम थी। वो लता मंगेशकर की बड़ी फैन थी। जयललिता के निधन की खबर मिलते है बॉलीवुड में भी शोक की लहर फैल गई। अमिताभ बच्चन , शाहरुख खान , हेमा मालिनी , धनुष सहित कई सितारों ने जयललिता को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी।

You May Also Like

English News