जयललि‍ता पर बनेगी फिल्म, ऐश्वर्या या अनुष्का शेट्टी में किसे मिलेगा ‘अम्मा’ का रोल?

इंडस्ट्री में फिल्ममेकर्स के लिए बायोपिक्स उनका फेवरेट टॉपि‍क बनता जा रहा है. बॉक्स ऑफिस पर ये जॉनर अच्छी कमाई भी कर रहा है. खबर है कि जल्द ही जयललिता पर बनने जा रही फिल्म पर काम शुरू होने वाला है. इसी के साथ इस बात की भी चर्चा शुरू हो गई है कि फिल्म में उनके किरदार में किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा. फिलहाल अम्मा के रोल के लिए दो एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं- ऐश्वर्या राय और अनुष्का शेट्टी.जयललि‍ता पर बनेगी फिल्म, ऐश्वर्या या अनुष्का शेट्टी में किसे मिलेगा 'अम्मा' का रोल?

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद से ही कई निर्माताओं एक्ट्रेस से राजनेता बनी इस शख्स‍ियत की जिंदगी को पर्दे पर लाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. पहले खबरें आईं कि फिल्ममेकर्स विजय और प्रियदर्शिनी ने माईस्किन के सहयोग के साथ अम्मा की बायोपिक पर फिल्म बनाने की घोषणा की है. लेकिन अब खबर आ रही है कि निर्माता आदित्य भारद्वाज ने नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म निर्माता पी भारथिराजा को जय‍ललि‍ता की बायोपिक के निर्देशन के लिए साइन किया है.

bollywoodlife.com की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माता आदित्य भारद्वाज की इस फिल्म का नाम ‘AMMA: पुराची थालायवी’ है. फिल्म में जयललि‍ता के किरदार में कौन नजर आएगा इस पर सबकी नजर है. इस बारे में एक अखबार से बातचीत में आदित्य भारद्वाज ने कहा है कि ”जयललिता का रोल उन्होंने ऐश्वर्या राय और बाहुबली फिल्म फेम अनुष्का शेट्टी को ऑफर किया है. इन दोनों में से ही किसी एक का नाम फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर फाइनल किया जाएगा. इसके अलावा फिल्म में एमजीआर के किरदार के लिए कमल हासन और एक्टर मोहनलाल का नाम भी सुझाया गया है.”

इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में म्यूजिक स्कोर के लिए जाने माने संगीतकार इलैराजाजा का नाम सामने आ रहा है. इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है और फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर महीने से शुरू होने की उम्मीद है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com