जया TV मामले में लगातार दूसरे दिन आयकर विभाग की रेड, 180 जगहों पर एक साथ छापेमारी

तमिल चैनल जया टीवी के ठिकानों पर आयकर (IT) विभाग की छापेमारी लगातार दूसरे दिन भी जारी है. देश भर में एक साथ 180 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. आयकर विभाग के मुताबिक ये छापेमारी कालेधन के खिलाफ की जा रही है.जया TV मामले में लगातार दूसरे दिन आयकर विभाग की रेड, 180 जगहों पर एक साथ छापेमारीअभी-अभी: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए आई बड़ी खबर, अब नए घर के लिए अब ले सकेंगे 25 लाख का एडवांस

जया टीवी का नियंत्रण भी वीके शशिकला के परिवार के पास ही है. फिलहाल आय से अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला जेल में बंद हैं. आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक कर चोरी की जानकारी मिलने के बाद ये छापेमारी की जा रही हैं.

इससे पहले बृहस्पतिवार को भी आयकर विभाग ने जया टीवी के ठिकानों पर छापेमारी की थी. इनमें से कई ठिकाने वीके शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन के बताए जा रहे हैं. IT ने टी नगर स्थित इलावारसी हाउस भी छापेमारी की. पैरोल पर जेल से बाहर रहने के दौरान शशिकला यहीं पर रहती थीं.

वहीं, दिनाकरन ने आरोप लगाया, ‘मुझे और शशिकला को तमिलनाडु की राजनीति से बाहर करने के लिए ये छापेमारी की जा रही हैं, लेकिन हम भागने वाले नहीं हैं. आयकर विभाग तमिलनाडु, दिल्ली, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश स्थित 180 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है. इसमें 80 ठिकाने शशिकला और उनके परिवार या उनसे जुड़े लोगों के हैं. 

वहीं, शशिकला आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी हैं और इस साल फरवरी से जेल में बंद हैं. आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत द्वारा उनको दी गई चार साल की कैद की सजा को बरकरार रखा था जिसके बाद शशिकला ने फरवरी में स्थानीय अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था.

You May Also Like

English News