जल्द लॉन्च होगी Royal Enfield की नई Thunderbird…

रॉयल एन्फील्ड जल्द ही Thunderbird 500X लॉन्च करने की तैयारी में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Auto Expo 2018 से पहले ही कंपनी इसे लॉन्च कर सकती है. Caradnbike की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बार ऑटो एक्स्पो में रॉयल एनफील्ड हिस्सा नहीं ले रही है. लेकिन पिछली बार कंपनी ऑटो एक्स्पो के आस पास ही Himalyan लॉन्च की थी.जल्द लॉन्च होगी Royal Enfield की नई Thunderbird...

इस बार कंपनी Auto Expo से पहले Thunderbird 500X लॉन्च कर सकती है. हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है और न ही कोई तारीख तय की गई है. गौरतलब है कि Royal Enfield Thunderbird क्रूजर बाइक है और 500X का डिजाइन पुराने वाले से काफी अलग है. इसमें कई बदलाव हैं और फ्यूल लीक्ड तस्वीर में इसका फ्यूल टैंक ब्लू दिख रहा है.

इसे पहले से ज्यादा स्टाइलिश बनाने की कोशिश की है  कंपनी में ताकी इससे युवाओं को आकर्षित किया जा सके . टैंक ब्राइट कलर और साइड पैनल ग्लोसी ब्लैक है. रिपोर्ट के मुताबिक इसका इंजन वैसा ही होगा जैसा Thunderbird 500 में है. इसमें भी सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन होगा. इसकी कीमत 2 लाख रुपये तक उम्मीद की जा रही है. 

कथित लीक्ड तस्वीर

खबर ये भी है कि रॉयल एन्फील्ड इस साल तीन मॉडल लॉन्च करेगी. इसमें Thunderbird 500 X और 650 twins है. नई ठंडरबर्ड में इस बार एलॉय व्हील के साथ नई सीट और ब्कैक्ड आउट लुक देखने को मिलेगा.

You May Also Like

English News