जल्द लॉन्च हो सकता है अल्काटेल का नया फोन

अल्काटेल ऐंड्रॉयड गो आधारित सबसे सस्ता स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है. कंपनी जल्द ही इस तरह के फोन को लॉन्च कर सकती है.  कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन  अल्काटेल 1 को कुछ दिन पहले ही में रूस में पेश किया है. फोन से जुडी और अधिक जानकारी अभी नहीं मिल पायी है.अल्काटेल ऐंड्रॉयड गो आधारित सबसे सस्ता स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है. कंपनी जल्द ही इस तरह के फोन को लॉन्च कर सकती है.  कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन  अल्काटेल 1 को कुछ दिन पहले ही में रूस में पेश किया है. फोन से जुडी और अधिक जानकारी अभी नहीं मिल पायी है.    फोन से जुड़े स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात की जाए तो फोन में 1जीबी रैम रहेगी. फोन में 8 जीबी की स्टोरेज उपलब्ध कराई जा सकती है. फोन में 1.3GHz का मीडियाटेक MT6739 प्रोसेसर दिया जाएगा. फोन में 5 इंच का डिस्प्ले होगा. डिस्प्ले 480X960 रेजॉलूशन वाला होगा.  स्मार्टफोन में यूजर्स को ड्यूल सिम स्लॉट भी मिल सकता है.    स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी पॉवर के लिए 2000mAh की बैटरी दी जाएगी. फोन के कैमरा की बात की जाए तो फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा उपलब्ध कराया जा सकता है. फोन में सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. फोन  ब्लू, गोल्ड और ब्लैक कलर वैरियंट में पेश किया जा सकता है. कंपनी का नया फोन रूस में पेश होने के बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि स्मार्टफोन को जल्द ही एशियाई बाजार में पेश किया जा सकता है.

फोन से जुड़े स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात की जाए तो फोन में 1जीबी रैम रहेगी. फोन में 8 जीबी की स्टोरेज उपलब्ध कराई जा सकती है. फोन में 1.3GHz का मीडियाटेक MT6739 प्रोसेसर दिया जाएगा. फोन में 5 इंच का डिस्प्ले होगा. डिस्प्ले 480X960 रेजॉलूशन वाला होगा.  स्मार्टफोन में यूजर्स को ड्यूल सिम स्लॉट भी मिल सकता है.

स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी पॉवर के लिए 2000mAh की बैटरी दी जाएगी. फोन के कैमरा की बात की जाए तो फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा उपलब्ध कराया जा सकता है. फोन में सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. फोन  ब्लू, गोल्ड और ब्लैक कलर वैरियंट में पेश किया जा सकता है. कंपनी का नया फोन रूस में पेश होने के बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि स्मार्टफोन को जल्द ही एशियाई बाजार में पेश किया जा सकता है.

You May Also Like

English News