जल्द ही क्रिकेट से सन्यास लेकर इस बड़ी राजनितिक पार्टी में शामिल हो सकता है यह क्रिकेटर

जैसा की सभी जानते हैं ABVP के राष्ट्रवादी छात्र संगठन है और बीजेपी समर्पित ये छात्र संगठन है.देशविरोधियों के खिलाफ सबसे आगे आकर हल्ला बोलने का काम यही राष्ट्रवादी संगठन करता है JNU देशद्रोही नारे वाले मुद्दे पर भी इस संगठन  ने सबसे पहले अपनी आवाज उठाई थी.झारखंड में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् का राष्ट्रीय अधिवेशन में ये स्टार क्रिकेट खिलाडी भी हुआ शामिल !

जल्द ही क्रिकेट से सन्यास लेकर इस बड़ी राजनितिक पार्टी में शामिल हो सकता है यह क्रिकेटर आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि मोरहाबादी में चल रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यानि जिसे हम ABVP के नाम से भी जानते हैं उसके राष्ट्रीय अधिवेशन के तीसरे दिन इंटरनेशनल क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे।जैसे ही ये स्टार खिलाडी वहां पहुंचा तो सब हैरान रह गए. रैना के साथ चीफ मिनिस्टर रघुवर दास भी मौजूद थे।

आपको हम बता दें की रैना की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। रैना ने भी अपने फैन्स को नाराज नहीं किया। रैना ने एक फैन से मोबाइल फोन लेकर सेल्फी भी क्लिक की।रैना के उस सम्मेलन में आने की जानकारी खुद मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके दी.अब हम आपको बता दें कि रैना के जल्दी ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज़ हो गयी हैं.

हालाँकि ये अभी बोलना जल्दबाजी होगा कि रैना क्रिकेट को अलविदा करने वाले हैं और भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले हैं लेकिन जिस तरह से अटकलों का दौर शुरू हुआ है उससे तो यही लगता है कि जल्दी ही ये खिलाडी नई पारी की शुरुआत राजनीती से कर सकता है.अभी टीम से बाहर चल रहे रैना इसके बारे में क्या सोचते हैं इस पर उनकी राय नहीं मिल पाई है.

मुख्यमंत्री दास ने अपने छात्र राजनीति के दिनों को याद करते हुए कहा कि दुनिया में एबीवीपी ही इकलौता ऐसा राष्ट्रीय स्तर का छात्र संगठन है, जिसमें छात्र और शिक्षक एक साथ काम करते हैं और दलगत राजनीति से दूर रहते हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं में नई उमंग और शक्ति होती है।

ABVP जैसे राष्ट्रवादी छात्र संगठन के सम्मेलन में जाना बहुत बड़ी बात है क्योंकि एक राष्ट्रवादी संगठन से जुड़ना हर किसी के बस की बात नहीं है क्योंकि आज के समय राष्ट्रवादी संगठन से जुड़ने पर सो ताने सेक्युलर गैंग के सुनने पड़ते हैं !

 

You May Also Like

English News