जल्द ही ड्यूल कैमरा के साथ आएगा SONY XPERIA XZ3

बाजार से स्मार्टफोन के मामले में पूरी तरह से गायब हो चुकी सोनी कंपनी जल्द ही अपने नए Xperia XZ3 को IFA 2018 में लांच करने के साथ बाजार में फिर से एंट्री करने वाली वाली है. लांच से पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स बताए है. बाजार से स्मार्टफोन के मामले में पूरी तरह से गायब हो चुकी सोनी कंपनी जल्द ही अपने नए Xperia XZ3 को IFA 2018 में लांच करने के साथ बाजार में फिर से एंट्री करने वाली वाली है. लांच से पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स बताए है.      सोनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सैटअप होगा. फोन में दो सिम कार्ड का स्पोर्ट दिया जाएगा जो फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करता है. इसमें 5.7 इंच की फुल HD प्लस  डिस्प्ले हो सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2160 पिक्सल्स का होगा. क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 845 SoC के साथ इसमें 6 जीबी रैम व 64/128जीबी की स्टोरेज भी मौजूद होगी. इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढाया जा सकेगा. जानकारी के मुताबिक इसमें एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर अाधारित होगा.     कैमरे की बात करें तो इस मोबाइल के रियर में19 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा. इसमें 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, NFC, और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर्स कनैक्टिविटी के लिए दिए जाएंगे. इस स्मार्टफोन में 3240mAh की बैटरी होने की उम्मीद की जा रही है. इसकी कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. अब देखना यह होगा कंपनी इसे कब तक बाजार में लाती है.

सोनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सैटअप होगा. फोन में दो सिम कार्ड का स्पोर्ट दिया जाएगा जो फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करता है. इसमें 5.7 इंच की फुल HD प्लस  डिस्प्ले हो सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सल्स का होगा. क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 845 SoC के साथ इसमें 6 जीबी रैम व 64/128जीबी की स्टोरेज भी मौजूद होगी. इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढाया जा सकेगा. जानकारी के मुताबिक इसमें एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर अाधारित होगा.

कैमरे की बात करें तो इस मोबाइल के रियर में19 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा. इसमें 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, NFC, और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर्स कनैक्टिविटी के लिए दिए जाएंगे. इस स्मार्टफोन में 3240mAh की बैटरी होने की उम्मीद की जा रही है. इसकी कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. अब देखना यह होगा कंपनी इसे कब तक बाजार में लाती है.

You May Also Like

English News