जल्द ही बॉलीवुड में दिखेगा ये नया चेहरा, करण जौहर करने जा रहे हैं लॉन्च!

नई दिल्ली: बड़े पर्दे पर कई नए चेहरे उतारने वाले फिल्म मेकर करण जौहर जल्द ही ‘झांसी की रानी’ में रानी लक्ष्मीबाई के बचपन के किरदार से पॉपुलर हुई उल्का गुप्ता को बॉलीवुड में चांस दे सकते हैं. छोटे पर्दे पर अपनी शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वालीं उल्का अब बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर सकती हैं.जल्द ही बॉलीवुड में दिखेगा ये नया चेहरा, करण जौहर करने जा रहे हैं लॉन्च!

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार करण जौहर कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में उल्का नजर आ सकती हैं. बता दें, इस फिल्म के लिए करण ने लीड रोल के लिए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साइन कर लिया है और अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. 

हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नही हुई है कि फिल्म में उल्का का किस तरह का किरदार होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर अपलोड तस्वीरों में उल्का के फिल्म के लिए मेकओवर साफ दिखाई दे रहा हैं. 

 

उल्का के बारे में बता दें कि वह काफी दिनों से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आईं, लेकिन वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण छाई रहती हैं. 

गौरतलब है कि उल्का ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में आए टीवी शो ‘झांसी की रानी’ से किया था. इस टीवी सीरियल में उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई के बचपन का किरदार निभाया था. 

ये भी पढ़ें: फिल्म बनने से पहले रेस-3 का प्रमोशन, बिग बॉस में दिखेंगे जैकलीन और बॉबी देओल

इसके अलावा खबर यह भी थी कि ‘बिग बॉस’ के इस सीजन के कंटेस्टेट प्रियांक भी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं, लेकिन बाद में आई दूसरी खबर से यह साफ हो गया कि प्रियांक करण जौहर के इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे.

You May Also Like

English News