भड़के गौतम गंभीर, कहा- 1 चांटे पर 100 जिहादियों को मारो, कश्मीर हमारा है

बुधवार को सामने आये जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों के साथ बदसलूकी के वीडियो से पूरा देश गुस्से में था. गुरुवार को भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इस मुद्दे पर ट्वीट के जरिये अपना गुस्सा जाहिर किया. गौतम गंभीर ने ट्वीट में लिखा कि हमारे जवान को पड़ने वाले हर चांटे पर लगभग 100 जिहादियों को मौत के घाट उतारना चाहिए. जिस किसी को भी आजादी चाहिए, वह छोड़ कर जा सकता है. कश्मीर हमारा है.

भड़के गौतम गंभीर, कहा- 1 चांटे पर 100 जिहादियों को मारो, कश्मीर हमारा हैसमझाया तिरंगे का मतलब
गौतम गंभीर ने अपने दूसरे ट्वीट में तिरंगे के मतलब को समझाया. गंभीर ने लिखा कि शायद एंटी-नेशनल लोग भूल गये हैं कि हमारे तिरंगे का मतलब क्या है. गंभीर ने लिखा कि केसरिया मतलब हमारे गुस्से की आग, सफेद मतलब जिहादियों के लिए कफन और हरा मतलब आतंक के लिए घृणा.

Follow

Gautam Gambhir

@GautamGambhir

For every slap on my army’s Jawan lay down at least a 100 jihadi lives. Whoever wants Azadi LEAVE NOW! Kashmir is ours. #kashmirbelongs2us

Follow

Gautam Gambhir

@GautamGambhir

Anti-Indians hav forgotten dat our flag also stands 4: saffron – fire of our anger, white – shroud for jihadis, green – hatred 4 terror.

सहवाग भी उतरे समर्थन में
गौतम गंभीर के इस ट्वीट के बाद वीरेंद्र सहवाग ने भी इस मुद्दे पर गंभीर का साथ दिया. सहवाग ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि अब तो बदतमीजी की हद हो गई.

This is Unacceptable ! Cant do this to our CRPF jawaans .This rot has to stop. Badtameezi ki hadd hai.

मुस्कराता रहा जवान
हाल ही में एक ओर मामला सामने आया है, जहां पर कुछ कश्मीरी युवकों सीआरपीएफ के जवान को लात मारता हुआ दिख रहा है. लेकिन फिर भी जवान ने युवक को कुछ नहीं कहा. जवान उस समय इलेक्शन ड्यूटी से वापिस लौट रहा था, जिस समय उस पर हमला बोला गया.

उपचुनाव में हुई थी हिंसा
गौरतलब है कि श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में वोटिंग के दौरान बडगाम और श्रीनगर के दूसरे इलाकों में हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा इसमें कुछ निर्वाचन अधिकारियों सहित 36 लोग घायल भी हुए थे. इस हिंसा के कारण यहां महज 6.5 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया, जो तीन दशक में राज्य का सबसे कम मतदान है.

You May Also Like

English News