जस्टिन बीबर ने नमस्ते’ बोल कर लोगों का दिल जीत लिया

कैनेडियन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने कल रात को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपनी आवाज से समा बांध दिया। जस्टिन ने जब ‘लव यॉरसेल्फ’, ‘बेबी’, ‘कोल्ड वॉटर’ और ‘सॉरी’ जैसे अपने फेमस गाने गाए, तो लोग खुद को झूमने से नहीं रोक पाए। उन्होंने बुधवार की रात को दर्शकों की जिंदगी की सबसे बेहतरीन रात बताई।

ये भी पढ़े: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर करण के टॉक शो में हो सकते हैं मेहमान!

जस्टिन को देखने के लिए आम से खास, हर कोई मुंबई पहुंचा था। उन्होंने अपनी आवाज ही नहीं, बल्कि अपने अंदाज से भी लोगों को मन मोह लिया। जस्टिन ने अपनी परफॉर्मेंस की शुरुआत गिटार बजा कर की लेकिन इसमें वह सफल नहीं हुए।
मुंबई की हवा में नमी के कारण जस्टिन का गिटार सही से नहीं बजा जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगी। अपनी परफॉर्मेंस खत्म करते वक्त जस्टिन ने कहा, ‘आज की रात मेरी जिंदगी की सबसे बेहतरीन दिनों में से एक है।मुझे यहां आकर काफी खुशी हुई और मैं दोबारा जरूर आउंगा।’ इसके बाद जस्टिन ने लोगों का शुक्रिया अदा किया और ‘नमस्ते’ बोल कर स्टेज से विदा ली।
जस्टिन के जाने के बाद स्टेडियम में मौजूद 45 हजार लोगों की भीड़ ‘सॉरी, सॉरी’ चिल्लाने लगी। आपको बता दें कि ‘सॉरी’ जस्टिन की फेमस एल्बम ‘पर्पज’ का गाना है। ये गाना आते ही हिट हो गया था। अपने फैंस की आवाज सुन जस्टिन भी खुद को नहीं रोक पाए और अचानक से स्टेज पर आकर सबको सरप्राइज दे दिया।
जस्टिन ने आखिरी बार ‘सॉरी’ गाया। उनकी टीम का एक शख्स पीछे भारत का झंडा फहराने लगा जिसे देख जस्टिन और फैंस और उत्साहित हो गए। इसके साथ ही मुंबई में जस्टिन बीबर के ‘पर्पज टूर’ का अंत हुआ।

You May Also Like

English News