जहां भी कांग्रेस ने राज किया वहा अपने प्रदेशों के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया

इंफाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मणिपुर के इंफाल पहुंचे। जहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस 15 वर्ष से शासन संचालन कर रही है मगर कांग्रेस ने अपने कार्यकाल के दौरान कहीं भी कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मणिपुर को नष्ट कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस जो कार्य 15 वर्ष में नहीं कर पाई वह 15 माह में कर दिया जाएगा।

जहां भी कांग्रेस ने राज किया वहा अपने प्रदेशों के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया

पढि़ए आपभी भारत में कहां हुआ एलियन बेबी का जन्म, लोगों की लगी भीड़ !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि 40 वर्ष के बाद वे ऐसे प्रधानमंत्री निर्वाचित हुए हैं जो कि पूर्वोत्तर के विकास हेतु बैठक में पहुंचा। मणिपुर के युवाओं को रोजगार प्रदान करने का कार्य भी उन्होंने किया। हमने दिल्ली पुलिस में खास तौर पर मणिपुर के नौजवानों को रोजगार देने का काम किया। उनका कहना था कि आखिर मणिपुर में जब भाजपा की सरकार बनेगी तो फिर नाकेबंदी नहीं होगी। इस राज्य को सुविधायुक्त बनाऐंगे। उन्होंने कहा कि हमें 100 प्रतिशत तो विकास के लिए वोट ही चाहिए।

जो काम कांग्रेस ने 15 सालों में नहीं किया, वो मै 15 महीनों में करके दिखाऊंगा: पीएम मोदी

उन्होंने यह भी कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने तो बाकायदा पूर्वोत्तर के लिए मंत्रालय बनाया था। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पूर्वोत्तर के विकास पर ध्यान दिया है यदि यहां सरकार दो कदम चलेगी तो लोग 4 कदम चलने के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा कि जहां भी कांग्रेस रही वहां पर विकास नहीं भ्रष्टाचार ही हुआ। भारतीय जनता पार्टी की सरकार यदि इस राज्य में आई तो फिर राज्य का विकास बेहतर तरीके से होगा।

loading...

You May Also Like

English News