अब जहीर खान के बाद विराट कोहली की शादी की बारी है, और फिर…

हम आपको बता दें कि ज़हीर और सगारिका से पहले युवराज सिंह ने भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हेज़ल कीच के साथ अपने रिश्ते को शादी के बंधन में मज़बूती के साथ बांध लिया है.. ज़हीर और सगारिका की इंगेजमेन्ट पार्टी की तरह, विराट और अनुष्का ने युवराज और हेज़ल की वेडिंग को भी साथ साथ अटेन्ड किया था ।अब जहीर खान के बाद विराट कोहली की शादी की बारी है, और फिर...यह भी पढ़े:> वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

इससे पहले टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर हरभजन सिंह भी बी-टाउन गर्ल गीता बसरा को बना चुके हैं अपना जीवन शादी।मुंबई ( 24 मई ) टीम इंडिया के क्रिकेटर एक के बाद एक शादी कर रहे हैं । विराट कोहली के खास दोस्त जहीर खान ने भी सागरिका घाटगे से सगाई कर ली है ।

विराट कोहली गर्लफ्रेंड अनुष्का का हाथ थामें इस पार्टी में आए। दोनों हाथ पकड़े हुए ही पार्टी के अंदर पहुंचे। पार्टी के अंदर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेन्ड करने के बाद विराट अनुष्का ना सिर्फ  साथ बाहर निकले.. बल्कि मीडिया के सामने इस कपल ने एक साथ पोज़ भी दिया और फिर दोनों एक ही साथ एक ही गाड़ी में बैठकर रवाना भी हुए।

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान हरभजन सिंह ने तो यहां तक कह दिया था कि विराट और अनुष्का को अब एक दूसरे के साथ ले लेना चाहिए शादी का सात फेरे। हरभजन ने कहा था,’हां बिल्कुल.विराट और अनुष्का के अलावा सारे क्रिकेटर्स जो रिलेशनशिप में हैं उन्हें एक दूसरे से शादी कर लेना चाहिए… हालांकि आख़िरी फैसला उनका होगा लेकिन उन्हें सेटल देखकर मुझे काफी ख़ुशी होगी… ज़हीर ख़ान को भी इस साल शादी कर लेना चाहिए’  ज़हीर ने तो सगारिका के साथ शादी करके हरभजन की बात क़रीब क़रीब मान ली है। अब फैन्स को इंतजार है ज़हीर और सगारिका के बाद अब विराट और अनुष्का के सगाई और शादी की खबर का।

 

 

You May Also Like

English News