जाट की अंतिम विदाई पर सड़क पर भारी संख्या में उमड़ा जनसैलाब…

किसान नेता के रुप में राजस्थान की राजनीति में अपनी खास पहचान बनाने वाले सावंरलाल जाट आज इस दुनिया में अपना अंतिम सफर तय कर रहे हैं।जाट की अंतिम विदाई पर सड़क पर भारी संख्या में उमड़ा जनसैलाब...अभी अभी: लालू के करीबी RJD नेता की हुई हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली…

जाट की पार्थिव देह आज जयपुर स्थित उनके निवास से अजमेर के लिए सड़क मार्ग द्वारा रवाना की गई जहां उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ा। आज सुबह से ही जयपुर स्थित उनके निवास पर लोगों का हुजुम उमड़ पड़ा, वहीं जयपुर से अजमेर के बीच बहुत सी जगह ग्रामीण वर्ग अपने प्रिय नेता की आखिरी झलक पाने के लिए रास्तों पर खड़े रहे।

जाट की के पार्थिव शरीर को सबसे पहले बगरु में रोका गया, जहां उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़े। बगरु के बाद दूदू में जाट  की यात्रा रोकी गई और यहां भी लोगों ने जाट को आखिरी सलामी दी।

जाट के शोक में यहां रहेंगी दुकानें बंद

जानकारी के अनुसार अजमेर के नसीराबाद में आज व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि जाट ने ही इस विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का कमल खिलाया था।

जाट के अजमेर स्थित पैतृक गांव गोपालपुरा में भी उनके निधन की खबर सुनते ही ग्रामीणों के घर चूल्हे नहीं जले वहीं आज भी शोक संतप्त ग्रामीण बड़ी संख्या में उनके अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद रहेंगे।C

You May Also Like

English News