जातीय हिंसा के बाद कई हाईवे जाम, चेंबूर में शिवसेना दफ्तर में तोड़फोड़

भीमा-कोरेगांव में हुई हिंसा की आग महाराष्ट्र में फैल गई है. मुंबई के कई इलाकों में प्रदर्शन हो रहे हैं. आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर ईस्टर्न हाईवे पर कुछ संगठनों ने प्रदर्शन किया. जिस वजह से हाईवे पर जाम लग गया. हालांकि, मौके पर पुलिस बल ने भीड़ को हटवाकर जाम खुलवाया.जातीय हिंसा के बाद कई हाईवे जाम, चेंबूर में शिवसेना दफ्तर में तोड़फोड़
 

मुंबई के चेंबूर इलाके में पथराव में कुछ पुलिस कर्मियों के भी घायल होने की खबर है. कई इलाकों में बेस्ट बसों और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है.
 

चेंबूर, मुलुंड, घाटकोपर, कुर्ला, गोवंडी जैसे दलित बहुल इलाकों में रास्ता रोको आंदोलन हो रहे हैं. कई जगह ट्रेनें भी रोकी गई हैं. प्रदर्शनकारियों ने चेंबूर के शिवसेना दफ्तर को भी निशाना बनाया और तोड़फोड़ की.  
 

उधर, पुणे के बस अड्डे पर गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई. जिस वजह से अहमदनगर और औरंगाबाद के लिए बस सर्विस रोक दी गई है.
 

भारिप बहुजन महासंघ के नेता प्रकाश आंबेडकर ने कल महाराष्ट्र बंद का ऐलान किया है. आंबेडकर ने कहा कि मराठा समुदाय के कुछ नेताओं ने भीमा-कोरेगांव में हिंसा फैलाई और सरकार उनकी मदद कर रही है. आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए. फिलहाल कई शहरों में एहतियात के तौर पर स्टेट रिज़र्व पुलिस (SRP) की टुकडियां तैनात की गई है.
 
loading...

You May Also Like

English News