जानिए आखिर क्या है मामला, जब शाहिद ने खुद को ‘बादशाह’ और मीरा को बताया ‘बेगम’

बॉलीवुड का क्यूट कपल एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर अपने कूल और रोमांटिक लुक में नजर आए। दरअसल, दोनों का एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट किया गया है। जिसमें शाहिद खुद को ‘बादशाह’ और ‘मीरा’ को बेगम दिखाते नजर आ रहे हैं।  जानिए आखिर क्या है मामला, जब शाहिद ने खुद को 'बादशाह' और मीरा को बताया 'बेगम'

DIWALI पर सलमान के फैन्स के लिए बड़ा तोहफा, आंखों में तूफान लेकर लौटा ‘टाइगर’

एक्टर शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वे अपनी पत्नी मीरा के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों के हाथ में एक-एक ताश का कार्ड लगा हुआ है। दरअसल, शाहिद ‘बादशाह’ और मीरा ‘बेगम’ का कार्ड का हाथ में लिए खड़े हुए हैं।

 

दिवाली से पहले इस शूट के चलते शाहिद ने एक बार फिर अपने चाहनेवालों के दिल में जगह बनाने की कोशिश की है। बता दें कि फोटो में दोनों बहुत क्लोज खड़े हुए हैं। 
 

खबर है कि मीरा और शाहिद आने वाले समय में एक और बच्चे के लिए प्लान करने की सोच रहे हैं। दोनों कई बार बाहर डिनर पर भी दिखाई दिए और साथ ही अपना क्वालिटी टाइम भी बिताते नजर आते रहते हैं। 
 

शाहिद कपूर बहुत जल्द ही डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ में लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहिद रावल रतन सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 1 दिसंबर 2017 को सिनेमाघरों में लगेगी। 
 

You May Also Like

English News