जानिए..आखिर क्यों इस फोन नंबर को खरीदते ही हो जाती है लोगों की मौत?

आपने डरावनी जगह, घर और होटलों के बारे में तो बहुत सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी डरावने फोन नंबर के बारे में सुना है! एक ऐसा फोन नंबर है इसे जिसने भी खरीदा उसकी मौत हो गई। इस फोन नंबर को भूतिया नंबर माना जाता है।
ऐसी घटनाएं अब तक तीन बार हो चुकी हैं। इस नंबर को अब तक तीन लोगों ने खरीदा है जिनकी मौत हो गई। यह नंबर बुल्गारिया का है। सबसे पहले इस नंबर को ‘मोबीटेल कंपनी के सीईओ’ ने खरीदा था।जानिए..आखिर क्यों इस फोन नंबर को खरीदते ही हो जाती है लोगों की मौत?

यह भी पढ़े: देखिये विडियो इन 8 मशहूर अभिनेत्रियों की तब और अब की ये तस्वीरे कर देंगी हैरान

0888888888
कंपनी के सीईओ “व्लादमीर गेसनोव” ने 0888888888 सबसे पहले खुद के लिए इश्यू करवाया था। इसके बाद वर्ष 2001 में व्लादमीर की मौत कैंसर के कारण हो गई। ऐसा माना जाता है कि कैंंसर से मौत होने की अफवाह उनके दुश्मनों ने फैलाई थी, जबकि मौत की असली वजह कुछ और ही थी। व्लादमीर के बाद इस नंबर को ‘डिमेत्रोव’ नाम के एक ड्रग डीलर ने ले लिया। यह नंबर लेने के बाद डिमेत्रोव को वर्ष 2003 में एक रशियन माफिया ने मार गिराया। 
‘गुगल’ भी मानता है डरावना
डिमेत्राव का ड्रग कारोबार 500 मिलियन का था। मौत के समय यह नंबर डिमेत्रोव के पास ही था। डिमेत्रोव की मौत के बाद यह नंबर बुल्गारिया के एक व्यापारी ‘डिसलिव’ ने खरीदा। नंबर लेने के बाद डिसलिव को भी वर्ष 2005 में बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में मार दिया गया। तब से इस नंबर को डरावना नंबर माना जाता है।

You May Also Like

English News