जानिए आखिर क्यों ‘पद्मावती’ के सेट पर आपस में भिड़े रणवीर-शाहिद…

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के बारे में जिसकी शूटिंग आखिरकार शुरू हो ही गई. जी हाँ बीते काफी दिनों से बी टाउन में चर्चा का विषय बनी फिल्म पद्मावती का सेट मुम्बई के मेहबूब स्टूडियो में लगाया गया. जहाँ फिल्म के पहले गाने को शूट किया जायेगा. खबरों की माने तो मुम्बई के मेहबूब स्टूडियो में चितौड़ के किले का सेट तैयार किया गया है. जहाँ राजस्थानी लोकनृत्य घुमर को अलग अंदाज में प्रस्तुत किया जायेगा.जानिए आखिर क्यों 'पद्मावती' के सेट पर आपस में भिड़े रणवीर-शाहिद...ये हैं बॉलीवुड के सुल्तान उर्फ़ सलमान खान की जिंदगी के सबसे बड़े राज…

अब बात करे अगर इस फिल्म के बजट के बारे में तो पहले यह चर्चा जोरो शोरो से चल रही थी की काफी बढ़ा बजट होने के कारण संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के लिए कोई भी आगे नही आ रहा था. फिल्म में हमे रणवीर सिंह व शाहिद कपूर भी नजर आने वाले है. अब तो इस फिल्म के चलते शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के बीच विवाद की खबरें सुर्खियों में बन आई है.  

इस बार मामला किसी रोल को लेकर नहीं, बल्कि फीस पर है. सूत्र बताते हैं कि फिल्म में रणवीर की फीस दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर से ज्यादा है. दीपिका और शाहिद को 10 करोड़ मिल रहे हैं वहीं रणवीर को करीब 13 करोड़ फीस मिल रही है. इस तरह से इन दोनों स्टार्स में फ़ीस के चलते कोल्ड वार नजर आ रहा है.  

You May Also Like

English News