जानिए.. आखिर नवाज शरीफ की बेटी ने अचानक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को क्यों किया फोन और बोला ये…

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने बकायदा फोन करके शुक्रिया कहा है . दरअसल रविवार को नवाज शरीफ का जन्मदिन था . इसलिए पीएम नरेंद्र मोदी ने उनको ट्वीट करके जन्म दिन की बधाई के संदेश भेजे थे . जिसके बाद मरियम नवाज शरीफ का फोन आया . आपको बता दे कि नवाज शरीफ का जन्म 25 दिसंबर, 1949 को हुआ था. इसलिए इस रविवार को पीएम मोदी ने ट्वीट करके नवाज शरीफ को उनके 68वें जन्मदिन की बधाई देते हुए ये सन्देश लिखा, कि पीएम नवाज शरीफ को बर्थडे की शुभकामना.जानिए.. आखिर नवाज शरीफ की बेटी ने अचानक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को क्यों किया फोन और बोला ये...इस लड़की का डांस देख कर आप भी हो जाओगे मदहोश.. देखे पूरा विडियो अकेले में

साथ ही मोदी जी ने ये भी लिखा कि, मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं . गौरतलब है, कि इसके जवाब में नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने कहा कि आपकी दुआओं के लिए आपका शुक्रिया . इसके बाद मरियम ने लिखा कि आपके इस ट्वीट को मैंने अपने पिता से शेयर किया . जिन्होंने आपकी बधाई को हंसते हुए स्वीकार किया और इसके लिए आपका आभार भी व्यक्त किया . वैसे बहुत हैरानी की बात है, कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों देशों के बीच तनाव होने के बावजूद भी पीएम नवाज शरीफ को बधाई का संदेश भेजा .

इस सेक्स रोबोट को खरीदने के बाद नहीं पड़ती लड़कियों की जरुरत, सेक्स रोबोट के लड़के हो रहे दिवाने…

वैसे अगर बीते सालों की बात की जाये तो 2014 में नरेंद्र मोदी ने नवाज शरीफ को उनकी मां के लिए शॉल और अटल बिहारी वाजपेयी की कविताओं की एक किताब भी भेंट की थी . इतना ही नहीं इसके इलावा पिछले साल भी नवाज शरीफ के जन्मदिन और उनकी पोती की शादी पर पीएम मोदी अचानक ही लाहौर पहुंच गए थे . हालांकि पीएम मोदी के इन कदमों से सबको लगा था, कि दोनों देशों के बीच रिश्तों में सुधार होगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ . उलटा दोनों देशो के रिश्ते और ज्यादा बिगड़ गए .

You May Also Like

English News