जानिए आलिया क्यों नहीं चाहती आसिफा की कोई खबर जानना

कश्मीर के कठुआ में हुए रेप कांड के बाद से भारत की जनता के साथ-साथ फिल्म जगत भी गुस्साया हुआ है. बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इस मामले में कई अदाकारों ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए आरोपियों की सख्त से सख्त सज़ा की मांग की है. इसी कड़ी में बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपने विचार व्यक्त किये और गुस्सा जताया. आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर पीड़ित के समर्थन में पोस्ट करते हुए कहा कि, “आशा है कि उसे न्याय मिलेगाकश्मीर के कठुआ में हुए रेप कांड के बाद से भारत की जनता के साथ-साथ फिल्म जगत भी गुस्साया हुआ है. बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इस मामले में कई अदाकारों ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए आरोपियों की सख्त से सख्त सज़ा की मांग की है. इसी कड़ी में बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपने विचार व्यक्त किये और गुस्सा जताया. आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर पीड़ित के समर्थन में पोस्ट करते हुए कहा कि, "आशा है कि उसे न्याय मिलेगा."  आलिया भट्ट फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' में बिजी चल रही हैं, जोकि 11 मई को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया की कश्मीर के साथ कई सारी यादें जुड़ी हुई हैं. 'राज़ी' के गाने की लॉन्चिंग के समय आलिया यही मौजूद थी. रेप करने के बाद हत्या कर देने पर आलिया ने कहा कि, "मैं कई दिनों से इस मामले के बारे में पढ़ रही हूं लेकिन मैंने पिछले दो दिनों से इसकी कोई नई जानकारी नहीं ली क्योंकि अगर मैं इसे और पढ़ूंगी तो यह मुझे और ज्यादा दुखी, नाराज और गुस्सा दिलाएगी. मैं दिल से आशा करती हूं कि न्याय होना चाहिए. हमें वास्तव में बाहर निकलना चाहिए और इसकी निंदा करनी चाहिए ताकि ऐसा बार-बार न हो."  आलिया के इस स्टेटमेंट के बाद ऐसा लग रहा है कि वाकई इस घटना से आलिया काफी आहत हुई हैं. और हों भी क्यों ना, कठुआ रेप की पीड़िता के साथ पूरे देश की भावनाएं जुड़ी हुई हैं. निर्भया के बाद अब आसिफा के इस मामले ने देश को झकझोर कर रख दिया है. इस कांड के बाद से सरकार पर भी काफी तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. देश-दुनिया के लोगों की अब यही गुज़ारिश है कि जल्द ही आरोपियों को उनके किये की सज़ा मिले..”

आलिया भट्ट फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘राज़ी’ में बिजी चल रही हैं, जोकि 11 मई को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया की कश्मीर के साथ कई सारी यादें जुड़ी हुई हैं. ‘राज़ी’ के गाने की लॉन्चिंग के समय आलिया यही मौजूद थी. रेप करने के बाद हत्या कर देने पर आलिया ने कहा कि, “मैं कई दिनों से इस मामले के बारे में पढ़ रही हूं लेकिन मैंने पिछले दो दिनों से इसकी कोई नई जानकारी नहीं ली क्योंकि अगर मैं इसे और पढ़ूंगी तो यह मुझे और ज्यादा दुखी, नाराज और गुस्सा दिलाएगी. मैं दिल से आशा करती हूं कि न्याय होना चाहिए. हमें वास्तव में बाहर निकलना चाहिए और इसकी निंदा करनी चाहिए ताकि ऐसा बार-बार न हो.”

आलिया के इस स्टेटमेंट के बाद ऐसा लग रहा है कि वाकई इस घटना से आलिया काफी आहत हुई हैं. और हों भी क्यों ना, कठुआ रेप की पीड़िता के साथ पूरे देश की भावनाएं जुड़ी हुई हैं. निर्भया के बाद अब आसिफा के इस मामले ने देश को झकझोर कर रख दिया है. इस कांड के बाद से सरकार पर भी काफी तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. देश-दुनिया के लोगों की अब यही गुज़ारिश है कि जल्द ही आरोपियों को उनके किये की सज़ा मिले.

You May Also Like

English News